बुलंदशहर गैंगरेप : इस पैसे से गम नहीं कम हो सकता, हां कुछ मदद हो सकती है

Aug 07, 2016

लखनऊ। बुलंदशहर में हुए गैंगरेप के मामले के बाद शायद कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि पीड़ित मां-बेटी के जहन में एक अजीब सी टीसन रह-रहकर उन्हें मार रही है।

समाज से चेहरा छिपाने को मजबूर कर रही है। लेकिन समाज आपके साथ है क्योंकि प्रशासन की संवेदनहीनता को देखते हुए जुर्म कहां पर, किसके साथ हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। सिर उठाकर आप सबसे मुखातिब हों…क्या वाकई ये इतना सहज है ? नहीं कह सकता। पर हां जो वक्त को मानते हैं वे जरूर आपके साथ खड़े हैं।

पीड़िताओं को 10-10 लाख रूपये देने का ऐलान

बुलंदशहर में हुए गैंगरेप के मामले में उत्तर प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव ने गैंगरेप पीड़िताओं को 10-10 लाख रूपये देने का ऐलान किया है।

सीएम ने पीड़ित परिवार के लिए व्यक्त की संवेदना

सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश ने पीड़िताओं के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके साथ हुई घटना से सभी आहत हैं। आर्थिक सहायता की इस धनराशि से उनके दुःख और पीड़ा को हालांकि कम नहीं किया जा सकता, किन्तु उनकी कुछ मदद हो सकती है।

पैनी नजर रखे पुलिस प्रशासन

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं सीएम ने पुलिस प्रशासन को इस तरह की घटनाओं पर पैनी नजर रखने के निर्देश देते हुए कहा है कि प्रदेश में कहीं भी इस तरह की घटना घटित होने पर कठोर कार्रवाई की जाए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>