BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर हमला

Jul 29, 2016

आगरा। दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह के समर्थकों ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर हमला कर दिया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर पत्थर और डंडों से हमले के दौरान डंडों में काले झंडे दिखाए गए। जबरदस्त नारेबाजी और विरोध किया गया। कुछ लोगों ने सड़क पर लेटकर काफिला रोकने का प्रयास किया। हमलावारों के बारे में बताया जा रहा है कि हमलावार क्षत्रिय महासंगठन के कार्यकर्ता थे।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी का विरोध करने वाले स्वाति सिंह के समर्थक थे जो दर्जनों की तादाद में आगरा-कानपुर हाईवे पर सुबह 8 बजे से ही आकर जम गए थे। नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने काफिले के साथ दोपहर करीब एक बजे यहां से गुजर रहे थे तभी ये लोग हमलावर हो गए काफिले की गाड़ियों पर इस तरह से डंडे मारे गए कि शीशे टूट गए।

भीड़ ने सिद्दीकी का पुतला फूंका और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। मौके पर मौजूद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले की गाड़ियां निकल पाईं। हालांकि नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गाड़ी को हमलावर रोक नहीं पाये और वो निकल गए। एत्मादपुर के एसडीएम पीडी गुप्ता ने बताया कि सिद्दीकी का काफिला शांतिपूर्वक निकल गया है।

गौरतलब है कि गुजरात में दलितों की पिटाई के बाद यूपी में बसपा नेताओं और दलित संगठनों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>