जीजा की हरकत से हिला पूरा परिवार, छाया मातम

Aug 02, 2016

तरनतारन (राजू): कलयुगी जीजा ने उत्तर प्रदेश से अपनी साली को लाकर उसके पति से हुए मनमुटाव को दूर करने के लिए उसका घर बसाने के बहाने उसकी कोख सूनी कर दी। सिविल अस्पताल के डैड हाऊस में जब मासूम का पोस्टमार्टम हो रहा था तो उसकी मां रीता बार-बार उस घड़ी को कोस रही थी, जब वह अपने जीजा के कहने पर गांव कंग आई।

रीता पत्नी राम रहिल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह उत्तर प्रदेश में थाना बस्ती के गांव लोरीबारी की निवासी है व पति के साथ उसका झगड़ा हुआ था। 3 बच्चों की मां रीता का पति के साथ झगड़ा होने की खबर जब उसके जीजा जय प्रकाश पुत्र दीना नाथ निवासी गांव पाखर जिला पटनोम उत्तर प्रदेश हाल गांव कंग को मिली तो 23 जुलाई को वह उनके घर आया। जयप्रकाश गांव कंग में अपने परिवार समेत रहता है व निजी स्कूल में दर्जा-चार मुलाजिम की नौकरी करता था। जय प्रकाश उसे यह कह कर अपने साथ ले आया कि पति से जब कुछ दिन दूर रहेगी तो मनमुटाव खत्म हो जाएगा, परंतु क्या पता था कि मेरा घर बसाने के बहाने जय प्रकाश मेरी गोद को सूनी कर देगा।
रीता ने बताया कि रविवार को जब खाना खा रहे थे तो मासूम छोटू ने बिस्तर पर मल-मूत्र कर दिया, जिस पर गुस्से में आए जय प्रकाश ने मासूम की उसी बिस्तर पर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। एस.एस.पी. मनमोहन कुमार शर्मा ने बताया कि रीता के बयान पर आरोपी जय प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर उसे सोमवार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>