मामूली पारिवारिक झगड़े में भाइयों ने, पांच वर्षीय मासूम भतीजे के दोनों हाथ फावड़े से कटे

Jul 19, 2017
मामूली पारिवारिक झगड़े में भाइयों ने, पांच वर्षीय मासूम भतीजे के दोनों हाथ फावड़े से कटे

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मामूली पारिवारिक झगड़े में भाइयों ने अपने पांच वर्षीय मासूम भतीजे का दोनों हाथ फावड़े से काट दिया, जिसमें एक हाथ पूरी तरह जिस्म से अलग हो गया, जबकि एक हाथ आधा लटका है। मुरादाबाद के जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

बिलारी के थाना कुड़फतेहगढ़ के महेतरा इलाके में धीरेंद्र सिंह यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार की सुबह 10 बजे उसके चचेरे भाइयों राजवीर और सोमपाल के साथ मामूली रूप से मेढ़ को लेकर विवाद शुरू हो गया था। मामला इतना आगे बढ़ा कि चचेरे भाइयों ने और लोगों को बुला लिया और धीरेंद्र और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी, साथ ही फावड़े से धीरेंद्र के मासूम पांच वर्षीय सुभनेश के दोनों हाथ काट दिए।

ये भी पढ़ें :-  नौमहला मस्जिद जहां होती थी, ब्रितानिया हुकुमत के खिलाफ गोपनीय बैठक

घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए। वहीं परिजनों ने बताया कि पुलिस को 100 नंबर पर काल कर बुलाया गया था। पौन घंटे देरी से पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से मुरादाबाद जिला अस्पताल के लिए भेज दिया, जबकि कोई पुलिसकर्मी हमारे साथ नहीं आया था। खून से सने कपड़ों में अस्पताल में बच्चे की मां और पिता बदहवास हो कर रो रहे थे।

पिता धीरेंद्र का कहना है, “खेत में मेढ़ को लेकर सुबह कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मेरे चचेरे भाइयों ने मेरे परिवार में पत्नी सहित सभी को बहुत मारा पीटा। इसी बीच राजवीर और सोमपाल ने फावड़ा उठा कर मेरे पांच वर्षीय बेटे सुभनेश पर कई वार कर दिए, जिससे बच्चे के दोनों हाथ कट गए। उसे मुरादाबाद अस्पताल लाया गया है। दाहिना हाथ पूरी तरह से शरीर से अलग हो चुका है जबकि दूसरा हाथ आधा लटका हुआ है। डॉक्टरों ने यहां बच्चे की हालत नाजुक बताई है।”

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं: सोनम कपूर

डीआईजी ओंकार सिंह ने बताया, “प्रारंभिक छानबीन से थाना स्तर से जो जानकारी आई है उसमें बताया गया है कि दोनों सगे भाई हैं। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि फावड़े से उसके बेटे का हाथ काट दिया गया है। जबकि दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है की ये ट्रेक्टर चला रहे थे और हैरो लगने से हाथ कट गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>