भाई बनाकर घर बुलाया, फिर महिला बोली साबित करके बताओ तुम कैसे संबंध..

Apr 03, 2017
भाई बनाकर घर बुलाया, फिर महिला बोली साबित करके बताओ तुम कैसे संबंध..

शादीशुदा महिला से पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में पदस्थ सिपाही ने संबंध बनाए और उसके पति पर तरह तरह के चार केस लगवा दिए। मजबूर हो चूका पति DIG के पास पहुंचा और पत्नी व सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। DIG ने महिला सीएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। अफसर पुराने केसों की भी फाइल खंगाल रहे हैं।

मामला जम्मू कश्मीर का है हीरानगर थाने के सामने रहने वाला राजेंद्र (ड्राइवर) DIG हरिनारायणचारी मिश्र के पास पहुंचा और पत्नी तारा (परिवर्तित नाम) सिपाही सतीश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। राजेंद्र के मुताबिक शादी को 20 साल हो चुके हैं। 12 साल का बेटा और 17 साल की बेटी है। डेढ़ साल पूर्व सिपाही घर आने जाने लगा और पत्नी से संबंध बना लिए। दोनों घुमते फिरते हैं। मैंने पत्नी को समझाने की कोशिश की तो महिला थाना व हीरानगर थाने में मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। सिपाही के इशारे पर भरण-पोषण का केस भी लगा दिया। राजेंद्र के मुताबिक पत्नी ने सिपाही को मुंहबोला भाई बनाकर घर बुलाया था।

शुरुआत में मुझे पर शक नहीं हुआ, लेकिन कुछ लोगों ने बताया दोनों अकेले में मिलते हैं। मैंने भी उन्हें देख लिया। कुछ समय पूर्व साले की शादी में भी आ गया। पत्नी को तिरुपति बालाजी भी ले गया। मैंने समझाने की कोशिश की तो पत्नी ने कहा सिपाही से प्रेम है, लेकिन तुम साबित कर बताओं। डीआईजी ने आजादनगर सीएसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>