Breaking news- पाकिस्तान की बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की हत्या, भाई ने मारी गोली

Jul 16, 2016

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है. शुरुआती खबरों के मुताबिक कंदील को उनके भाई ने गोली मारी.

इंटरनेट सेंसेशन मानी जाने वाली कंदील किसी अज्ञात जगह पर रह रहीं थी. पाक अधिकारियों के मुताबिक कंदील बलोच के पूर्व पति ने दावा किया कि बलोच की हत्या कर दी गई है. इसस पहले भी बलोच ने कई बार दावा किया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जाए.

विदेश में बसने की थी योजना
‘जियो न्यूज’ के मुताबिक कंदील की इस मांग पर पाकिस्तानी गृहमंत्रालय ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जान को खतरा होने की वजह से कंदील ने ईद के बाद विदेश में बसने की योजना तक बना ली थी.

ये भी पढ़ें :-  अदालत के आदेश के बाद भी, शेख़ ज़कज़की को जेल से अब तक क्यों नहीं रिहा किया गया: इब्राहीम मूसा

मौलवी के साथ सेल्फी को लेकर विवादों में
हाल ही में पाकिस्तान के धर्मगुरु मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ सेल्फी को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर करने के बाद कंदील विवादों में आ गई थीं. यह तस्वीरें पाकिस्तान में वायरल हो गईं. उसके बाद कंदील ने एक वीडियो भी शेयर की. वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद कंदील ने कहा ‘मुफ्ती ने मुझसे होटल में मिलने की इच्छा जाहिर की थी और मिलने पर इश्क का इजहार किया’. लेकिन मुफ्ती अब्दुल कवी ने इसके उलट बयान दिया. इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद से कंदील ने अपनी सुरक्षा को खतरा होने का दावा किया था

ये भी पढ़ें :-  महिला का दावा: सांप के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता था पति

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected