BJP में आते ही ब्रजेश पाठक की गुंडागर्दी शुरू, नेशनल दस्तक के संपादक को थप्पड़ मारा

Aug 24, 2016
BJP में आते ही ब्रजेश पाठक की गुंडागर्दी शुरू, नेशनल दस्तक के संपादक को थप्पड़ मारा

नई दिल्ली। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद ब्रजेश पाठक ने एक सवाल के जवाब में नेशनल दस्तक के संपादक को थप्पड़ जड़ दिया। रिकॉर्डिंग छीन ली। देख लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं दलित कैमरामैन को भी धमकाया। दलित वंचित और हाशिये पर खड़े समुदाय की आवाज बनकर उभर रहे नेशनल दस्तक के संपादक शंभू कुमार सिंह ने ब्रजेश सिंह से इंटरव्यू के लिए समय मांगा था। मंगलवार को तय समय पर शंभू कुमार सिंह कैमरामैन जगदीश गौतम को लेकर इंटरव्यू के लिए पहुंचे।

बिट्ठल हाउस के कमरा नंबर 23 में इंटरव्यू चल रहा था। शंभू कुमार सिंह ने जैसे ही पाठक से परिवारवाद पर सवाल पूछा, ब्रजेश पाठक आपे से बाहर हो गए और शंभू कुमार सिंह को थप्पड़ मार दिया।

शंभू कुमार सिंह की जुबानी ही सुन लीजिए क्या था सवाल….
पहली बार सच्ची पत्रकारिता और आंख में आंख डालकर सवाल पूछने का इनाम मिला। ब्रजेश पाठक ने थप्पड़ जड़ दिया। रिकॉर्डिंग छीन ली। जानते हैं सवाल क्या था। दरअसल ब्रजेश पाठक ने बीजेपी में शामिल होने की वजह बताई की यूपी में परिवार वाद और गुंडाराज है और वह बीजेपी ही खत्म कर सकती है। मैंने पूछा कि आपके घर से भी पत्नी और साले ने चुनाव लड़ा है। बीएसपी ने परिवारवाद का आरोप लगाया है आप पर। उन्होंने कहा कि मैंने कभी टिकट नहीं मांगा है। फिर मैंने पूछा कि क्या आप ये कह सकते हैं कि जबतक आप राजनीति में रहेंगे आपके परिवार से दूसरा कोई चुनाव नहीं लड़ेगा। बस फिर क्या था थप्पड़ और फिर रिकॉर्डिंग छीन ली गई।
अच्छा तुम पत्रकार हो। मुंह पर ऐसे सवाल पूछोगे। मेरे पक्ष में क्यों नहीं सवाल पूछा। सारे पत्रकारों से मेरी सेटिंग है। ये थी थप्पड़ चलाने के बाद बीजेपी में शामिल हुए ब्रजेश पाठक की शेखी।

इस मामले की पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी गई है। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली में आज इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस भी रखी गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>