ब्राह्मणों की PM मोदी से मांग, अजय भट्ट को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए

Aug 30, 2016
ब्राह्मणों की PM मोदी से मांग, अजय भट्ट को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए

राज्य के ब्राह्मण और पुरोहित समाज पर शराब को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी बड़ा अजय मुद्दा बन गई है। सोमवार को श्री बदरीनाथ श्री केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष गणेश गोदियाल और विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ.अनुसूया प्रसाद मैखुरी ने भट्ट पर तीखा हमला बोला। कहा कि, यदि भट्ट ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांग तो उनका राज्य कड़ा विरोध किया जाएगा।

गोदियाल ने कहा कि उत्तराखंड के ब्राह्मण और पुरोहित समाज का देश ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर बेहद सम्मान है। उन्हें भगवान बदरीनाथ जी और केदारनाथ जी के प्रतिनिधि के रूप में देखा जाता है। गोदियाल ने कहा कि अजय भट्ट के बयान ने ब्राह्मण-पुरोहित समाज के सम्मान को गहरी ठेस पहुंचा दी है। इससे साबित होगा है कि भाजपा ब्राह्मण और पुरोहित समाज के प्रति कितनी घटिया सोच रखती है।  अजय भट्ट को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

दूसरी तरफ, डॉ. मैखुरी ने कहा कि अजय भट्ट ने साबित कर दिया है कि वो मानसिक रूप से दीवालिया हो चुके हैं। जिस समाज का देश-दुनिया में इतना सम्मान है और उन्हें देवभूमि का प्रतिनिधि माना जाता है, अजय भट्ट उन्हें शराबी बता रहे हैं। इसी प्रकार के घटिया बयान अजय भट्ट और भाजपा नेताओं ने पिछले साल चारधाम यात्रा को लेकर भी दिए थे।

एक तरफ सरकार, तमाम प्रतिकूल हालात के बावजूद चारधाम यात्रा को शुरू कर रही थी,भाजपाई श्रद्धालुओं को सिर पर कफन बांध कर आने की सलाह दे रहे थे। मैखुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से अजय भट्ट को नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश अध्यक्ष पद से तत्काल हटाने की मांग की। साथ ही कहा कि यदि अजय भट्ट ने माफी नहीं मांगी तो ब्राह्मण-पुरोहित समाज उनका बहिष्कार करेगा। उधर रूडकी से समाचार है कि हरिद्वार लोकसभा चुनाव के भाजपा के प्रत्याशी रहे व महामंडलेश्वर यतींद्र नंद गिरी ने अजय भट्ट के बयान की निंदा की है और साथ ही कहा है कि अजय भट्ट रूडकी  आकर माफी मांगे। इस बीच युवा ब्राह्मण जागृत मंच ने भट्ट का पुतला फूंका।

भाजपा के प्रदेश के प्रथम व्यक्ति  अजय भट्ट ने मामले को आगे बढ़ते देख बयान दिया है कि अगर मै दोषी हूँ। तो क्षमा मांगने को तैयार हूँ। भट्ट ने यह भी कहा है कि पर्दाफाश यात्रा की सफलता  से मुख्यमंत्री  और  उनके साथी बौखला गए है। एक षड्यंत्र के तहत  ऐसा दुष्प्रचार कर रहे हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>