बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर हिंदी फीचर फिल्म,’वी फॉर विक्टर’

Jul 25, 2016

भोजपुरी के सुपरहिट एक्शन हीरो सुदीप पांडे ने ४० से ज्यादा सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में बतौर हीरो काम करने के बाद अब बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म,’वी फॉर विक्टर’ में बतौर हीरो बॉलीवुड में हंगामा मचाने आ रहे है। यह फिल्म ९० प्रतिशत पूरी हो गई है। इसके निर्देशक संजय अमर है और इसके संगीतकार संजीव दर्शन है।अभी इसका क्लाइमैक्स की शूटिंग प्रगति स्टूडियो, मालाड (वेस्ट), मुम्बई में शूट हुआ।जिसमे इंडिया और पाकिस्तान के बीच इंटरनेशनल बॉसिंग मैच पिक्चराइज़ किया गया।

इस अवसर पर फिल्म के हीरो सुदीप पांडे ने कहा,” इसमें मैं विक्टर नामक कैरेक्टर कर रहा हूँ। जोकि आम इंसान है और वह किस तरह बॉक्सर बनता है?और वह कैसे देश के हित में काम करता है। यही दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए रियल लाइफ बॉक्सिंग चैंपियन धर्मेंद्र यादव तथा चंद्रकांत काले से काफी कुछ सीखा और ट्रेनिंग ली। यह बहुत ही चैलेन्जिंग रोल है। इसे लोग पसंद करेंगे।”
कई अलग तरह की फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक संजय अमर इस फिल्म के निर्देशक है। वे कहते है,” यह बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर है। इसमें बॉक्सर की ज़िन्दगी के उतार चढ़ाव को दिखाया है। और आज सोशल मिडिया के जरिये हमारे देश के पढ़े लिखे युवक क्यों और किस तरह गुमराह हो रहे है ?यह दिखाया है। यह एक अलग तरह की फिल्म है।”
फिल्म,’वी फॉर विक्टर’ की ७५ पतिशत शूटिंग मलेशिया में हुई है और बाकी भारत में कर रहे है। इस फिल्म में बंगाली अभिनेत्री पामेला, संघ मित्रा, नासिर अब्दुल्ला,आतिश भट्टाचार्य,जावेद कुरैशी,उषा बच्चानी,सनातन मोदी,जसविंदर इत्यादि मुख्य कलाकार है। यह फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज़ होगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>