मंगेतर हेजल के साथ हुआ नस्लभेदी बर्ताव, युवराज सिंह भी भड़क उठे

Sep 01, 2016
मंगेतर हेजल के साथ हुआ नस्लभेदी बर्ताव, युवराज सिंह भी भड़क उठे
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच ने जयपुर की मनी ट्रांसफर कंपनी के एक कर्मचारी पर नस्लभेदी बर्ताव करने के आरोप जड़े हैं।

जयपुर। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच ने एक मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारी पर नस्लभेदी बर्ताव करने के आरोप जड़े हैं। हेजल ने ट्वीट के जरिए यह आरोप लगाया। हेजल के साथ हुए इस बर्ताव पर युवराज ने भी खासी नाराजगी व्यक्त की है।

हेजल का आरोप है कि मनी ट्रांसफर सेवा देने वाली कंपनी वेस्टर्न यूनियन की जयपुर ब्रांच के एक कर्मचारी ने उन्हें यह कहकर पैसे देने से मना कर दिया कि उनका नाम हिंदू जैसा नहीं लगता है। हेजल ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का पूरा घटनाक्रम ट्विटर के जरिए प्रशंसकों से साझा किया है। उन्होंने लिखा, ‘अब तक मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उनमें से जयपुर में वेस्टर्न यूनियन का एक कर्मचारी सबसे ज्यादा नस्लभेदी इंसान है। उन्होंने यह कहते हुए मुझे पैसे देने से इंकार कर दिया कि मेरा नाम हिंदू नहीं है।’ हेजल ने लिखा, ‘मैं जन्म से हिंदू हूं, लेकिन वेस्टर्न यूनियन को मुझे पैसे देने में इससे क्या फर्क पड़ता है।’

Mr Peeyush Sharma in Jaipur is the most racist person ive met and refused to give money because my name is not "Hindu" enough

— Hazel Keech (@hazelkeech)

Im sickened by the attitude of these people,in front of my HINDU mother + my muslim friend

— Hazel Keech (@hazelkeech)

My name is Hazel Keech. i am Hindu born/raise. But why does dat matter at whether2 give me money or no

— Hazel Keech (@hazelkeech)

Oh and fyi, no i didnt get my money

— Hazel Keech (@hazelkeech)

हेजल के साथ हुए इस तरह के नस्लभेदी बर्ताव से युवराज सिंह भी भड़क उठे। युवी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। युवराज सिंह ने लिखा कि ऐसा व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

shocking behaviour this is We all are human beings is that not enough racial discrimination will not be tolerated

— yuvraj singh (@YUVSTRONG12)

Mr Piyush Sharma in Jaipur this behaviour will not be tolerated,we would expect some serious action to be taken against him !

— yuvraj singh (@YUVSTRONG12)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>