अपने चहेते स्टार की दीवानगी में डूबा नोएडा, सेल्फी के लिए मची होड़, देखें तस्वीरें

Jun 24, 2016
विराट कोहली की दीवानगी में शुक्रवार शाम नोएडा के क्रिकेट फैंस झूमते नजर आए। उन्हें एक नजर देखने और सेल्फी लेने की होड़ मची रही।

(शिवम् अवस्थी), नोएडा। शुक्रवार का दिन नोएडा के क्रिकेट फैंस के लिए बेहद खास रहा। यूं तो भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर फैंस की दीवानगी देश के हर कोने में नजर आती है लेकिन आज जब भारतीय टेस्ट कप्तान व शानदार बल्लेबाज विराट कोहली नोएडा में फैंस के बीच पहुंचे तो दीवानगी का आलम भी ‘विराट’ ही था।

विराट कोहली नोएडा के एक मॉल में स्थित गेमिंग जोन के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जिसके वो और सचिन तेंदुलकर ब्रांड एम्बेस्डर हैं। पहले वो मीडिया से मुखातिब हुए जिस दौरान उन्होंने कहा कि बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में छक्का जड़ना आसान है लेकिन किसी गेमिंग जोन में छक्का जड़ना उससे कहीं ज्यादा मुश्किल। उसके बाद जब वो मॉल के बीच में पहुंचे तो हर ओर सिर्फ फैंस और फैंस नजर आए। मॉल के बाद सड़क पर गाडियों का जाम लगा तो अंदर फैंस के बीच अपने चहेते खिलाड़ी को एक नजर देखने या सेल्फी की होड़ मची रही। कुछ दिन पहले यहां सचिन भी पहुंचे थे लेकिन आज विराट को लेकर दीवानगी सचिन से कहीं ज्यादा नजर आई। ये हैं कुछ दिलचस्प तस्वीरें..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>