पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ बना दिया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Aug 27, 2016
पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ बना दिया ये शर्मनाक रिकॉर्ड
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान पाक टीम के शुरुआती बल्लेबाजों ने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया।

नई दिल्ली। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान पाक टीम के शुरुआती बल्लेबाजों ने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया। अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में किसी भी टीम के शुरुआती बल्लेबाजों ने ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ नहीं बनाया था।

पहले तीन बल्लेबाजों ने जोड़े महज 1 रन

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान की तरफ से बेहद खराब शुरुआत हुई। पाकिस्तान के शुरुआती तीन बल्लेबाजों ने महज एक रन बनाए। टीम के ओपनर बल्लेबाज समी असलम महज एक रन पर आउट हुए। उन्हें क्रिस वोक्स ने विकेटकीपर जोश बटलर के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज शरजील खान को मार्क वूड ने बिना खाता खोले ही क्लीन बोल्ड कर पवेलियन वापस भेज दिया। तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए पाक बल्लेबाज अजहर अली को भी वोक्स ने बिना कोई रन बनाए ही विकेट के पीछे कैच आउट करवाया। इस तरह से पाक के तीन शुरुआती बल्लेबाजों ने टीम के लिए सिर्फ एक रन जोड़े। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ वर्ष 2009-10 में जोहानसवर्ग में श्रीलंका के शुरुआती तीन बल्लेबाजों ने सबसे कम 3 रन जोड़े थे। अब ये रिकॉर्ड पाकिस्तानी बल्लेबाजों के नाम हो गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>