77 साल के बाद ओवल मैदान पर इस इंग्लिश बल्लेबाज ने किया ऐसा

Aug 12, 2016
पाकिस्तान के खिलाफ ओवल मैदान पर इस इंग्लिश बल्लेबाज ने वो कमाल कर दिया जो पिछले 77 वर्षों में किसी भी इंग्लिश बल्लेबाज ने नहीं किया था।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ ओवल मैदान पर इस इंग्लिश बल्लेबाज ने वो कमाल कर दिया जो पिछले 77 वर्षों में किसी भी इंग्लिश बल्लेबाज ने नहीं किया था।

ऐसा किया कर दिया इस इंग्लिश बल्लेबाज ने

पाकिस्तान के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की तरफ से सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोइन अली ने शानदार शतकीय पारी खेली और 108 रन बनाए। उनकी इस पारी ने उन्हें बेहद खास बना दिया। ओवल में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए किसी टेस्ट मैच में शतक बनाने का कमाल मोइन अली ने 77 वर्ष के बाद दिया। मोइन से पहले इस मैदान पर वर्ष 1938 में सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए जो हार्डस्टाफ (जूनियर) ने ये कारनामा एशेज के दौरान किया था और उन्होंने नाबाद 169 रन की पारी खेली थी।

ऐसी रही मोइन की पारी

पाकिस्तान के खिलाफ मोइन ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक लगाया। उन्होंने 152 गेंदों का सामना किया और 108 रन बनाए। पहली पारी में इंग्लैंड की तरफ से मोइन अकेले ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने शतक लगाया और टीम को एक मजबूत स्कोर तक ले गए। अपनी पारी में उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के लगाए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>