लगातार कई बार गैंगरेप करते करते ऊब गए तो, युवती को एक बूढ़े को सौंपकर बोले- चचा आप भी..

Apr 17, 2017
लगातार कई बार गैंगरेप करते करते ऊब गए तो, युवती को एक बूढ़े को सौंपकर बोले- चचा आप भी..

बिहार। भारत में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार काम होने का नाम ही नहीं ले रहें हैं। रोज़ कोई घटना कहीं न कहीं से सामने आ रही है। अब एक और शर्मनाक घटना सामने आई है बिहार के कटिहार से जहां सेक्स रैकेट के दलालों ने युवती व उसकी मां का ट्रेन से अपहरण कर लिया। फिर, युवती को एक बूढ़े के हाथों 70 हजार रुपये में बेंच दिया। इसके पहले इन हैवान दलालों ने युवती के साथ कई बार रेप किया। बाद में युवती किसी तरह भागकर अपने गांव पहुंची तो लोगों को इस की खबर मिली। युवती के बयान के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया है।

मिली जानकारी अनुसार कटिहार के बरारी थाने अंतर्गत एक गांव की युवती 21 जनवरी को अपनी मां के साथ पश्चिम बंगाल के मालदा स्थित अपने पुराने घर से आ रही थी। सेमापुर स्टेशन पर दोनों मां-बेटी महानंदा एक्सप्रेस से उतरीं। रास्ते में बरेटा निवासी मो. काबुल, बोगिया खातून व जयबून खातून से उनकी भेंट हुई। तीनों ने मां-बेटी को नौकरी का झांसा दिया और बहला-फुसलाकर अपने घर लेकर चले गए।

और मां-बेटी का अपहरण कर लिया। आरोपी दोनों को पंजाब के चुंदी हरियाणा ले गए। वहां युवती को एक बूढ़े के पास 70 हजार रुपये में बेच दिया। बेचने के पहले युवती के साथ लगातार दुष्कर्म किया जाता रहा। बेचंने के बाद उसे तीन-चार दिनों तक कमरे में बंद कर रखा गया। वहां उसके साथ बूढ़े ने भी दुष्कर्म किया। एक दिन मौका पाकर युवती भाग निकली। रविवार को वह अपने गांव पहुंची। बरारी थाना अध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने कहा कि पीडि़ता के आवेदन पर जांच शुरू कर दी गई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>