शराब माफिया के इशारे पर हमारे लोगों पर कराया गया लाठीचार्ज: शिवपाल

Feb 23, 2017
शराब माफिया के इशारे पर हमारे लोगों पर कराया गया लाठीचार्ज: शिवपाल
यूपी में समाजवादी पार्टी में मची कलह शांत होने का नाम नहीं ले रही है. मुलायम कुनबे में घमासान जारी है. चुनावी रैलियों से लेकर निजी बयानों तक के बीच घर का झगड़ा सामने आ रहा है. विरोधियों पर हमले के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के धड़े आपस में भी बयानबाजी कर रहे हैं.
कलह को लेकर ताजा बयान शिवपाल सिंह यादव का आया है
जसवंतनगर में हुए पुलिस के लाठी चार्ज को लेकर शिवपाल ने कहा कि जो कुछ हुआ है वह सब शराब माफिया और पार्टी के भीतर घातियों के इशारे पर हुआ है. जांच के बाद सब सामने आ जायेगा. साथ ही यह भी सामने आ गया है कि शिवपाल यादव कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करेंगे.
क्या बोले शिवपाल 
समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने परिवार में झगड़े पर बड़ा बयान दिया है. शिवपाल ने कहा है कि अगर उनके साथ अच्छा व्यवहार होगा और अपमान नहीं होगा तो वो साथ ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि परिवार का विवाद सुलझाने की जिम्मेदारी नेता जी और मुख्यमंत्री की है. ग़ौरतलब है कि शिवपाल यादव ने यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद नई पार्टी बनाने की बात कही थी. चुनाव के तीन चरण समाप्त होने के बाद बाकी बचे अन्य चरणों को लेकर शिवपाल सिंह ने कहा कि वे लखनऊ जाकर आगे कि “रणनीति” बनायेंगे कि अब क्या करना है और कैसे भारतीय जनता पार्टी को हराना है
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>