बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

Feb 01, 2018
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल हो रही है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संचालक मोहन भागवत की भतीजी और बॉलिवुड एक्ट्रेस उर्मिला मंतोड़कर एक कश्मीरी बिज़नसमैन मोहसिन अख़्तर मीर से शादी करके एक मुस्लिम पत्नी यानि कि फ़रज़ाना ख़ान बन गई हैं।

बता दें कि इस तरह की वायरल हो रही खबर के बारे में बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मंतोड़कर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की भतीजी हैं। जिन्होंने कश्मीरी बिज़नसमैन मोहसिन अख़्तर मीर से शादी करके अपना नाम उर्मिला मंतोड़कर से फ़रज़ाना ख़ान बन गईं हैं यानि कि मुस्लिम हो गई हैं।

इस खबर के जरिये ऐसा दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री उर्मिला यानी कि फरज़ाना खान और मोहसिन की शादी पहले हिन्दू रीति-रिवाज़ों से हुई है। मीडिया ख़बरों की मानें तो मुस्लिम रिवाज़ के तहत बाद में इनका निकाह भी होना था। यह दो लोगों की आपसी रज़ामंदी से ख़ुशी-ख़ुशी शादी करने का मामला है, ना कि धर्मांतरण का। दूसरी तरफ अभिनेत्री उर्मिला मातोंडर को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की भतीजी बताने वाले दावे की कोई सच्चाई नहीं है। यह दावा एक दम झूठ है। क्योंकि काफी खोजबीन के बाद यह पता चला कि उर्मिला मातोंडकर उनकी भतीजी नहीं हैं लेकिन ये बात ज़रूर पता चली कि सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह उठाई जा रही थी जो गलत है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>