चमकते बॉलीवुड की काली करतूतों का रवीना टंडन ने किया खुलासा कहा- बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों के साथ

Feb 13, 2017
चमकते बॉलीवुड की काली करतूतों का रवीना टंडन ने किया खुलासा कहा- बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों के साथ

बॉलीवुड जितना चमकता है पीछे से उतना ही काला भी है। बॉलीवुड की काली बाते सिर्फ वो ही बता सकता है जो इसके बीच में रहा हो या फिर उसका हिस्सा रहा हो। बॉलीवुड की कुछ काली करतूतों को खुद बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने दिल खोलकर उजागर किया है।

उनका लिखने का मकसद था ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने कंगना रनौत के दर्द से खुद को जोड़ लिया क्योंकि उनकी बेइज़्जती की कहानी भी लंबी है। अपने ब्लॉग में रवीना टंडन ने कंगना रनौत को सलाम करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ ऐसा होता है जो उसके साथ हुआ। धोखा सबको मिलता है लेकिन कोई अपना मुंह नहीं खोलता।

कम से कम आज के ज़माने ने और सोशल मीडिया ने कंगना को इतनी सहूलियत तो दी है कि वो दिल खोलकर कुछ भी लिख सके। वहीं रवीना टंडन ने ये भी कहा कि जो कंगना के साथ हुआ है वो बॉलीवुड में हीरोइनों के साथ होता आया है। शादीशुदा हीरो ऐसे ही हीरोइनों के दिल से खेलते हैं और उसके बाद मुंह फेर लेते हैं। और ये कहानी हमेशा की है। जानिए रवीना का ये धमाकेदार ब्लॉग जो उड़ा देगा सुपरस्टार्स की धज्जियां –

ऋतिक कंगना…
कंट्रोवर्सी कंगना के बारे में लिखते हुए रवीना ने कहा कि 90 के दशक में एक शादीशुदा एक्टर थे जिनका एक हीरोइन के साथ अफेयर था लेकिन अगर हीरोइन ने एक बार भी हिंट दिया तो उनकी शामत आ जाती थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>