बॉलीवुड अभिनेत्री का दावा, मैं सुबह उठी तो मेरे पिता का हाथ मेरी…

Sep 13, 2016
बॉलीवुड अभिनेत्री का दावा, मैं सुबह उठी तो मेरे पिता का हाथ मेरी…

तमिलनाडु में जन्मी और दुनियाभर में अपनी मॉडलिंग के जरिए पहचान बनाने वाली पद्मालक्ष्मी ने अपनी किताब ‘लव, लॉस एंड वाट वी एट’ में जो बातें कहीं हैं। वो कईयों को चौंका रही है। अमेरिका में पली-बढ़ी और वहीं रहने वाली पद्मालक्ष्मी बॉलीवुड के लिए नईं नहीं हैं। वो कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘बूम’ में दिख चुकी हैं। इसमें अमिताभ और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे ने भी काम किया।

पद्मालक्ष्मी अमेरिका में टीवी का भी जाना-पहचाना चेहरा हैं। हाल ही में उनकी किताब आई है, जिसमें एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे उनकी जिंदगी को लेकर हो रहे हैं। उन्होंने अपने सौतेले पिता और पूर्व पति सलमान रुश्दी को लेकर कई खुलासे किए हैं। 2004 में उन्होंने मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी से शादी की। उनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। 2007 में दोनों अलग हो गए। इस रिश्ते के बारे में उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, जो चौंका देने वाला है।

ये भी पढ़ें :-  अजीबोगरीब कपड़े पहन के सोशल मीडिया पर मजाक बन जाते हैं रणवीर सिंह

पद्मालक्ष्मी ने अपनी किताब ‘लव, लॉस, एंड वाट वी एट’ में अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए हैं। पद्मा ने लिखा है कि सलमान रुश्दी से शादी के बाद उनके रिश्ते सहज नहीं रहे। उनका कहना है कि सलमान उनसे सिर्फ सेक्स के लिए रिश्ता चाहते थे। यहां तक कि मना करने पर वो हिंसा पर उतारू हो जाते थे।

पद्मा लक्ष्मी कहना है कि सलमान रुश्दी को सेक्स के लिए मना करना बर्दाश्त नहीं होता था। वो कभी सेक्स के लिए मना करतीं तो सलमान बेहद चिढ़ जाते थे। उन्हें सेक्स के लिए ना सुनना बिल्कुल पसंद नहीं था। अपने सौतेले पिता को लेकर किए खुलासे किसी के लिए भी एकदम झकझोर देने वाले हैं। पद्मा ने लिखा है कि किस तरह से सौतेले पिता कम उम्र में उनके साथ गलत हरकतें करता था

ये भी पढ़ें :-  ये रहा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नंबर, फैंस कभी भी करें उनसे बात

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected