राज महाजन ने किया बॉलीवुड एक्टर मनोज बक्शी की माँ का सपना पूरा और बनाया मनोज को अपने नए गाने में गायक

Feb 02, 2017
राज महाजन ने किया बॉलीवुड एक्टर मनोज बक्शी की माँ का सपना पूरा और बनाया मनोज को अपने नए गाने में गायक

2017. पेंटर के लिए पेंटिंग करना कोई बात नहीं. यहाँ लिखने का मतलब है जो व्यक्ति जिस चीज़ में माहिर हो उसके लिए उस काम को करना कोई बड़ी बात नहीं. बड़ी और ख़ास बात तब होती है जब कोई शख्स उस चीज़ को करता है जो उसने न की हो. तब उसका नतीजा अलग ही आता है और बहुत बढ़िया होता है. यहाँ बात हो रही है मनोज बक्शी की. मनोज बक्शी को आप सभी ने बजरंगी भाईजान, बेफिक्रे, दो दूनी चार, हैप्पी भाग जायेगी, बेशर्म फिल्मों में देखा होगा. अगर नहीं तो हम याद दिला देते हैं. बजरंगी (सलमान खान) जब बिना पासपोर्ट के पाकिस्तान पहुँचता है तारों के नीचे से. तब एक पाकिस्तानी पुलिस वाले से उसकी बहस होती है और पुलिस वाला उसे थप्पड़ मारता है. जी हाँ वही पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर है मनोज बक्शी. फिल्म में कई बार इनकी भिडंत सलमान से होती है. जब-जब बजरंगी और पाक ऑफिसर आमने-सामने होते हैं, सीन वाकई में जबर्दस्त लगते हैं. वैसे तो मनोज एक एक्टर हैं लेकिन आपको बता दें कि अपनी माँ का सपना पूरा करने के लिए अब वह सिंगर बन गए हैं. इनका गाना कैसे लागे तोरे बिनरिलीज़ हो गया है. जिसमे इनके साथ मोक्ष म्युज़िक कंपनी के गायक जूनियर मिका भी है. इसमें मनोज बक्शी एक अलग ही रूप में नजर आयेंगे. अब तक सभी फिल्मों में उनके रोल लगभग एक जैसे रहे हैं. लेकिन इस गाने में उनका वो रूप नज़र आएगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

इस गाने के विडियो में आपको दिखेंगे मनोज बक्शी के साथ संगीतकार राज महाजन और सिंगर सचिन देव मिका. लेकिन इस बार राज महाजन ने एक नया एक्सपेरिमेंट किया है अपने लुक से साथ. वैसे तो राज कई बार विडियो एल्बम्स में नज़र आ चुके हैं लेकिन इस बार उन्हें देखेंगे तो एक बार को सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि क्या यह वही राज महाजन हैं ? गाने में अपने लुक के बारे में राज कहते हैं कि मैं हमेशा कुछ न कुछ नया ही करता हूँ. तो सोचा इस बार नयापन अपने लुक में ही लाया जाए. मुझे तो इस नए लुक में बहुत मज़ा आया, बाकी आप लोगों पर है कितना इस नए लुक को पसंद करते हैं. वैसे भी इन दिनों राज के नाम से बाजार काफी गरम है. आये दिन उन्हें लेकर कोई न कोई गॉसिप बन ही जाता है. फिलहाल आजकल राज महाजन अपनी बीवी और ससुराल वालों कि दबंगई से परेशान हैं और थाने एवं कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. राज महाजन कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं. राज महाजन की पत्नी ने इंदिरापुरम थाने में राज महाजन के खिलाफ 1527 u/s 498A, 323, 504, 506, 377 and DP 3 / 4 जैसी धाराओं के तहत झूठा मुकदमा डाल दिया है. ज्ञात हुआ है कि राज महाजन की पत्नी राज महाजन को उनके अपने ही घर से भगाने के लिए हिंसा भी करती है गालियाँ भी देती है ताकि राज महाजन के घर पर ससुराल वालों का कब्ज़ा हो सके. इसी मुद्दे पर अब राज महाजन एक डॉक्युमेंट्री बनाने जा रहे हैं ताकि ऐसे मामलों के पीछे के असली सच सामने लाया जा सके.

वहीँ मनोज बक्शी भी एक नए रोल में दिखेंगे. अपनी सिंगिंग को लेकर मनोज बड़े ही कूल नज़र आये. बकौल मनोज, ‘यह मेरा पहला गाना है जो रिलीज़ होने वाला है. फ़िल्में बहुत की लेकिन इस तरह का गाना मैंने फर्स्ट टाइम किया है. मेरा लुक इतना बदल गया शूटिंग के दौरान लोग मुझे पहचान ही नहीं पाए. राज भाई के साथ बहुत मज़ा आया. हमने नए लुक में कुछ डांस मूव्स भी दिखाए हैं इस गाने में. आशा है आप लोगों को पसंद आएगा’.

कैसे लगे तोरे बिनजल्द ही सभी डिजिटल स्टोर्स पर मिलेगा. गौरतलब हो कि मोक्ष म्युज़िक के गाने विश्वभर लगभग 50 लाख संगीत प्रेमियों द्वारा देखे-सुने जाते हैं. मोक्ष म्युज़िक के गानों की प्रसिद्धि चहूँ ओर फ़ैल चुकी है.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>