बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन नीरज वोरा का निधन, 1 साल से कोमा में थे

Dec 14, 2017
बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन नीरज वोरा का निधन, 1 साल से कोमा में थे

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्ममेकर नीरज वोरा का गुरुवार की सुबह 4 बजे क्रिटी केयर हॉस्पिटल में निधन हो गया है। उनको पिछले साल अक्टूबर में हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक आया था। इसके बाद उन्‍हें दिल्ली स्थित एम्स में एडमिट कराया गया था, वहां नीरज कोमा में चले गए थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, एक्टर नीरज का पार्थिव शरीर पहले फिरोज नाडियाडवाला के घर ‘बरकत विला’ ले जाया गया। उसके बाद 3 बजे उनका अंतिम संस्कार सेंटाक्रूज श्मशान घाट में हुआ। बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर के जरिए उनके निधन पर दुख प्रगट करते हुए लिखा कि, “नीरज वोरा- ‘फिर हेरा फेरी’ समेत कई हिट फिल्मों के लेखक और डायरेक्टर नहीं रहे। ओम शांति।”


बता दें कि नीरज की अच्छी तरह देख-रेख के लिए फिरोज ने जुहू स्थित अपने बंगले के एक कमरे को ICU में बदल दिया था। मार्च 2017 से ही 24 घंटे एक नर्स, वॉर्ड बॉय और एक कुक नीरज के साथ रहते थे, इसके अलावा फ़िज़ियोथेरपिस्ट, न्यूरो सर्जन, ऐक्यूपंगक्चर थेरपिस्ट और जनरल फिजिशन समय-समय पर नीरज का इलाज कर रहे थे। लेकिन आखिरकार वो ज़िन्दगी के इस रेस में हार गए।

नीरज वोरा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सपोर्टिंग अभिनेता फिल्म होली (1984) के जरिए की थी। आमिर खान स्टारर ‘रंगीला’ की कहानी लिख उन्होंने बॉलीवुड में नया मुकाम पाया। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म खिलाड़ी 420 (2000) से नीरज निर्देशन के क्षेत्र में उतरे। उन्होंने वेलकम बैक (2015), बोल बच्चन (2012), खट्टा-मीठा (2010) समेत कई फिल्मों में अभिनय किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>