दूध उबलने के पीछे भी है एक वास्तु- जानिए

Mar 02, 2017
दूध उबलने के पीछे भी है एक वास्तु- जानिए

महिलाओं के आधे से ज्यादा जिंदगी किचन में ही सीमित रहती है उनको दिन भर में ऐसे काम जो वह हमेशा करते हैं हैं वह करना ही पड़ता है वह हमारे दिनचर्या में शामिल हो ही जाता है। और अगर आप उसको वास्तुके हिसाब से सही तरीके से नहीं करते हैं तो वह आपके लिए कुछ भयानक साबित हो सकता है।

दूध के लिए कुछ वास्तु टिप्स हिंदू धर्म के अनुसार यह माना गया है कि अगर आप सुबह उठते हैं और दूध को देखते हैं। तो आपका पूरा दिन शुभ हो जाता है और इसके अलावा अगर आप सुबह सुबह ही दूध खरीदते हैंऔर उस को गर्म करते हैं तो यह भी वास्तु के हिसाब से अच्छा माना जाता है।

कहते हैं कि वास्तु के हिसाब से दूध पर चंद्रमा का राज होता है। जोकि आपके जीवन पर अच्छा और बुरा दोनों तरह से प्रभाव डालता है चंद्रमा व्यक्ति के मन, पारिवारिक संबंधपैसे में स्थायित्वमाता,गृहस्थीसुख और  इन सबका  प्रतीक माना जाता है।

दूध को रोज सुबह किचन में उबालना शुभ माना जाता है इससे आपका चंद्रमा मजबूत रहता है परंतु इसके विपरीत अगर आपका दूध उबलकर बर्तन से बाहर गिर जाएगा तो यह अशुभ माना जाता है।

अगर आपका दूध उबलकर बर्तन से बाहर गिर जाता है जैसे आप का चंद्रमा कमजोर हो जाता है जिससे आप मानसिक संतुलन खो सकते हैं और साथ ही किसी ना किसी बीमारी से गिर भी सकते हैं

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>