बॉबी देओल चाय पीते-पीते तान्या को दे बैठे थे अपना दिल, खूबसूरत में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं कड़ी टक्कर

Jan 27, 2018
बॉबी देओल चाय पीते-पीते तान्या को दे बैठे थे अपना दिल, खूबसूरत में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं कड़ी टक्कर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल आज अपना 51वा जन्मदिन मना रहे है। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1967 को मुंबई में हुआ था। दरअसल बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल जैसी पहचान बनाने में सफल नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि बॉबी देओल की आने वाली फिल्म रेस 3 है।

बॉबी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बरसात फिल्म से की थी, बरसात और सोल्जर जैसी सुपरहिट फ़िल्में देकर भी वह बॉलीवुड करियर में एक ख़ास मुकाम हासिल नहीं कर पाए। और उनका करियर गिरता ही रहा जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना ही बंद हो गया। लेकिन इनदिनों वह अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 से कमबैक करने जा रहे है। बॉबी देओल की पत्नी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की अच्छी से अच्छी अभिनेत्री को टक्कर देती है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या आहूजा है, वह फ़िल्मी लाइमलाइट से दूर रहती है, वह एक बिज़नेस वूमेन है। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दरअसल बॉबी देओल एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ गए हुए थे, और वहां पर चाय पी रहे थे, उसी दौरान तान्या भी वहीँ गयी हुई थी, और वहीँ बैठी हुई थी। उसी दौरान बॉबी देओल की नज़र तान्या पर पड़ी और उन्हें तान्या से पहली ही नज़र में प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि बॉबी देओल ने इसके बाद तान्या के बारें में पता किया। और दोनों में इस दौरान बातचीत शुरू हो गयी और दोनों ने मिलने का फैसला भी बना लिया। बॉबी देओल तान्या को उसी रेस्टोरेंट में लेकर गए थे जहाँ पर वह दोनों पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों ने अपने अपने परिवार वालों को इस बारें में बताया फिर किया दोनों के परिवार वालों ने मुलाक़ात कर ली।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

मिली जानकारी के अनुसार बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र को तान्या इतना ज्यादा पसंद आ गयी कि उन्होंने तुरंत दोनों की चट मंगनी और पट ब्याह करवा दिया। बॉबी देओल और तान्या की शादी साल 1996 में हुई थी। बताया जा रहा है कि बेबी देओल की पत्नी फर्नीचर एवं डैकोरेटर्स का व्यवसाय चलाती है और उनका “द गुड अर्थ” नाम का एक शोरूम भी है। बता दे कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या के कई बॉलीवुड के सेलिब्रिटी क्लाइंट्स है। और तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा ’20th Century Finance Limited’ में मैनेजिंग डायरैक्टर भी रह चुके हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>