बॉबी डार्लिंग बनी पाखी शर्मा, किया अपनी शादी को लेकर चौंका देने वाला खुलासा

Aug 29, 2016
बॉबी डार्लिंग बनी पाखी शर्मा, किया अपनी शादी को लेकर चौंका देने वाला खुलासा

बॉलीवुड की बॉबी डार्लिंग को तो आप सब जानते ही होंगे। अपने अकेलेपन और टूटे दिल को संभालती बॉबी डार्लिंग फाइनली भोपाल के बिज़नेसमैन रामनीक शर्मा से 8 फरवरी को शादी कर चुकी थीं। हंसी तो फंसी, क्या कूल है हम और कई फिल्मों में और ट्रांसजेंडर किरदार निभाने वाली बॉबी डार्लिंग ने पहली बार अपनी शादी और सेक्स एक्चेंज पर खुलकर बात की। वह इन दिनों अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी इंजॉय कर रहे हैं।

बॉबी ने बताया की उनका प्यार एक साधारण प्यार नहीं था। सोशल मीडीया के ज़रिए रामनीक से दोस्ती हुई और धीरे धीरे ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला। रामनीक ने बॉबी को शादी के लिए प्रपोज़ किया और रामनीक के एडवाइस पर ही बॉबी ने सेक्स एक्सचेंज सर्जरी करवाने का फैसला लिया। रमणीक से मिलने से पहले मेरा दिल टूट चुका था लेकिन मैंने एक बार फिर चांस लिया। मेरी जिंदगी में आए वह पहले लड़के हैं जिसने शुरुआत में ही शादी की बात की। वह ईमानदार और परिवार का खयाल रखने वाले शख्स हैं।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में बॉबी ने बताया, की रामनीक अपनी शादी को मीडीया की सुर्खियां नहीं बनाना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस बात को दबाए ऱखा। आगे बॉबी ने कहा, मैंने अपने सर्जन से एक सर्टिफिकेट भी लिया। यह एक तकलीफदेह प्रक्रिया थी लेकिन इस दौरान रमणीक मेरे साथ हमेशा चट्टान की तरह खड़े रहे।
ऑपरेशन के बाद से ही बॉबी को खुद में काफी बदलाव देखने को मिले। अब उनकी पहचान बॉबी डार्लिंग नहीं बल्कि पाखी शर्मा के नाम से हो गई है। आने वाले दिनों में अपने फिल्मों में या छोटे पर्दे पर अपने रोल को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं अब पूरी तरह से महिला हो गई हूं। अब मैं उस तरह के किरदान क्यों निभाऊंगी जो निभाया करती थी। मैं अब उस तरह का रोल क्यों करूं जोकि मैं हूं ही नहीं। मैं या तो हीरोइन का रोल करुंगी या भाभी का। रिएलिटी शोज में भी पार्टीसिपेट करने से मुझे कोई ऐतराज नहीं है।’

पूरी तरह से महीला में तबदील हो चुकी बॉबी उर्फ पाखी शर्मा कैमरे के सामने आने के लिए बेताब है। रामनीक उन सबके लिए प्रेरणा सौत्र हैं जो गे या ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी को दूसरी नज़र से देखते हैं। वो कहते हैं ना प्यार में बहुत ताकत होती है रामनीक ने बॉबी को प्यार और शादी करके उनको नया जीवनदान दिया है। अ वेरी कॉन्ग्रेचुलेशन्स टू यू बॉबी आप इसी तरह अपनी लाइफ में खुश रहें।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>