‘ब्लैक शीप’ का ट्रेलर, हुआ सोशल मीडिया पर वायरल-देखे वीडियो

Jun 06, 2016

ये हैं ब्रिटिश इंडियन फ़िल्म मेकर रेशेल शाह. आज इनकी डॉक्युमेंट्री फ़िल्म ‘ब्लैक शीप’ चारों ओर चर्चा का विषय बनी हुई है. साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

जनवरी में रेशेल शाह को ट्रांसजेन्डर्स पर फ़िल्म बनाने का आइडिया तब आया था, जब उनकी शादी में ट्रांसजेंडर्स उन्हें दुआएं देने आए थे. उसी समय रेशेल ने निर्णय लिया कि वे इन भारतीय ट्रांसजेंडर्स पर डॉक्युमेन्ट्री फ़िल्म बनाएंगे और आज उनकी फ़िल्म ‘ब्लैक शीप’ बनकर तैयार है.

यह फ़िल्म ट्रांसजेन्डर वीमेन की लाइफ पर बनाई गई है. इसमें इंडियन सोसाइटी में ट्रांसजेंडर वीमेन पर होने वाले अत्याचारों के बारे में बताया गया है. साथ ही, ट्रांसजेंडर्स की फीलिंग्स और उनके बीच प्यार को भी दर्शाया गया है.

खास बात ये है कि इस फ़िल्म के ट्रेलर में रेशेल शाह को ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ इन्टरैक्शन करते देखा जा रहा है.

इस फ़िल्म की कहानी काफी दिल दहला देने वाली है.

फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ये कहना असंभव होगा कि प्यार वास्तविक नहीं होता और इनका प्यार असली नहीं है.

फ़िल्म ‘ब्लैक शीप’ की डायरेक्टर रेशेल शाह के मुताबिक, ट्रांसजेंडर्स उनके लिए किसी योद्धा की तरह हैं क्योंकि वो उन चीज़ों के लिए समाज से लड़ रहे हैं, जिनमें वे विश्वास करते हैं. यही मेरे लिए इंसपिरेशन है.

इस डॉक्युमेंट्री को फ़िल्म फेस्टिवल में भेजा गया है और इस साल सितंबर में ये फ़िल्म रिलीज़ हो सकती है.

बहरहाल, जब सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म की इतनी तारीफ हो ही रही है, तो आप भला इससे अनजान क्यों रहेंगे? आप भी देखिये फ़िल्म के इस खूबसूरत ट्रेलर को.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>