बुरी नजर से बचाती है घर में काली मटकी

May 02, 2017
बुरी नजर से बचाती है घर में काली मटकी

आज का चलन ऐसा है कि हर इंसान एक दूसरे से जलते रहते हैं इसलिए कई तरह के टोटके किए जाते हैं। और आपके घर की बनावट भी घर की में वास्तु दोस्त का कारण बन सकती है अगर आपके घर का वास्तु दोष ठीक नहीं है तो परिवार के लोगों किस्मत में परेशानी आ सकती है। इनका उपाय इस प्रकार करें घर में आपको किसी भी कीमती चीजों को नॉर्थ वेस्ट दिशा में नहीं रखना चाहिए। इससे चोरी होने की आशंका बनी रहती है अपने घर के मेन गेट को और घर के दरवाजों में मेन गेट को हमेशा ही बड़ा रखे।

हमारे घर का जो मेन भाग होता है उसे टूटा टूटा नहीं होना चाहिए ऐसा होने से हमारे घर परिवार के सदस्यों की सेहत खराब हो जाती है। और सेहत पर असर पड़ता है जिस कमरे में हम तिजोरियां खजाना रहते हैं उस कमरे का रंग नीला नहीं करवाना चाहिए क्योंकि नीला रंग पानी का रंग होता है।
ऐसा होने पर आपके घर में पैसा नही टिकेगा आपका हमेशा पैसा इधर उधर होता रहेगा। आप जब घर बनवाते हैं तो घर के ऊपर हमेशा काले रंग की मटकी लगवाएं आपके घर कभी भी नजर नहीं लगेगी।

तो आप अपने घर को बचाकर रख कर सकते हैं वह भी बुरी नजर वालों से हमें अपने घर का ध्यान देना चाहिए। घर बनाने से पहले अपने छत पर काली मटकी रखवा दें मैं अपना घर सोच समझकर बनवाना चाहिए। हम अपने घर में खुशियां बांटे खुश रहें एक दूसरे से मिल जुल कर रहे हैं समय बिताएं।

घर का वास्तु ठीक है तो परिवार में कोई परेशानी नहीं होती है परिवार खुश रहता है वास्तु दोष ठीक नहीं है तो परिवार के सेहत पर असर पड़ता है तो मैं टोने टोटके से बचने के लिए काली मटकी अपने घर लगानी चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>