लंबे समय तक साथ निभा सकती है ब्लैक जीन्स

Mar 17, 2017
लंबे समय तक साथ निभा सकती है ब्लैक जीन्स

कपड़े की अगर रखरखाव अच्छे से ना की जाए तो वह रंग में हल्कापन जाता है और यह बात तो लड़कियां बहुत अच्छे से जानती है इसलिए वो अपने कपड़ों को बहुत ही अच्छे से प्रेस और तह के रखती है क्योंकि उन्हें मालूम है कि बहुत ही कम होता है कि उन्हें काले रंग की फिटिंग वाले डेनिम के जींस मिल जाएं।

ब्लैक रंग की जींस को धोएं तो उसके अंदर वाले हिस्से को बाहर निकाल कर ही धोएं इससे उस में कभी भी भूरा रंग नहीं आएगा और वह लंबे समय तक चलेगा।

हम ज्यादातर जब कपड़े धोते हैं तो उसके बटन और जिप खोल देते हैं तो आप जब भी जींस को धोये तो सबसे पहले आप जींस के बटन जीप को अच्छे से बंद कर दे क्योंकि इससे उसकी शेप में कोई भी बदलाव नहीं आएग।ा

आप जब भी जींस को वाश करें तो सबसे पहले उसके पॉकेट जरूर देखें उसके अंदर कोई पेन या कागज तो नहीं है वरना अगर आपने वाश किया और वह पेंन जींस के किसी भी हिस्से उनके अंदर छुप गया तो उसका पूरा शेप बदल सकता है।

आप जब भी जींस को धोए तो उसमें कंडीशनर का इस्तेमाल करें जिससे उसकी रंगत भी बरकरार रहेगी और लंबे समय तक चलेगा और साथ में उस में लगे गंदगी भी साफ हो जाएगी।

हमेशा जींस को जल्दी सुखाने के चक्कर में तेज दूध में डाल देते हैं ऐसा करने से उसका रंग फीका पड़ जाता है तो बेहतर है कि आप जींस को छांव में डाले ना कि तेज धूप के अंदर उसको सुखाएं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>