भाजपा की सोच गंदी, ऐसी पार्टी देश और प्रदेश का भला नहीं कर सकती : आजम

Feb 10, 2017
भाजपा की सोच गंदी, ऐसी पार्टी देश और प्रदेश का भला नहीं कर सकती : आजम

अपने तीखे बयान के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और नगर विकास मंत्री आजम खां ने एक बार फिर भाजपा को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को बांटकर फायदा उठाती है। हिंदू-मुसलमानों को लड़ाती है और दंगे कराती है। 

आजम ने कहा कि ऐसी पार्टी देश और प्रदेश का भला नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच गंदी है। जनता को भाजपा से सावधान रहने की जरूरत है। यह सामाजिक तानेबाने को तोड़ने वाली पार्टी है, विकास की बात इसका जुमला है।

शुक्रवार को जनपद के शेरगढ़ कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजम ने कहा कि भाजपा वाले खुद का मीट का कारोबार कर रहे हैं और बदनाम मुस्लिमों को करते हैं। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद देश में मीट का कारोबार ढाई गुना बढ़ गया है, यह लोगों को शायद पता नहीं है।

आजम ने कहा, “गंगा गंदी नहीं है, बल्कि भाजपा की सोच गंदी है। हमने गंगा की सफाई को केंद्र से बजट मांगा था, मगर एक पैसा नहीं दिया गया। मुस्लिमों को नफरत की नजर देखने वाले लोग भाईचारे और विकास की झूठी बातें करते हैं।”

बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टी मुसलमानों का अपमान करती है। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां कौम को तोड़ने का काम कर रही हैं। आपस में फूटकर बबार्दी की इबारत लिखने की साजिश हो रही है। कौम को अपनी ताकत पहचाननी होगी, तभी उनकी तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>