बीजेपी का पोस्टर वार लिखा, कम से कम ‘मच्छर स्ट्राइक ही करके दिखाओ केजरीवाल

Oct 08, 2016
बीजेपी का पोस्टर वार लिखा, कम से कम ‘मच्छर स्ट्राइक ही करके दिखाओ केजरीवाल

लगता है बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रहा अंदरूनी विवाद शासन काल के साथ ही खत्म होगा। कभी आम आदमी पार्टी मोदी पर काम न करने देने का आरोप लगाती है तो कभी बीजेपी आम आदमी पार्टी पर। लेकिन हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक जैसे राष्ट्रहित के मुद्दे पर केजरीवाल ने मोदी का समर्थन किया और उनके प्रयासों की सरहाना की।

अभी कुछ दिन पहले केजरीवाल ने एक विडियो जारी कर मोदी और सेना को सैल्यूट करते हुए कहा था की पाकिस्तान अन्तराष्ट्रीय मीडिया में जो झूठ फैला रहा है की कोई सर्जिकल स्ट्राइक नही हुई, मोदी जी कृपया करके उसका भी मुंहतोड़ जवाब दीजिये। इसके बाद से तो दिल्ली में बीजेपी के युवा संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा ने केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर वॉर छेड़ दिया है।

पोस्टर में केजरीवाल को चिढाते हुए लिखा है की ‘ डिअर केजरीवाल, कम से कम मच्छर स्ट्राइक ही करके दिखाओ। बीजेपी के युवा संगठन ने इस तरह के पोस्टर पूरी दिल्ली में लगाए है। इन पोस्टर का वही मतलब है की केजरीवाल जी, मोदी जी ने तो सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखा दी, अब तुम भी कुछ करके दिखाओ, कम से कम मच्छर स्ट्राइक ही कर दो। यह पोस्टर मोदी की तारीफ और केजरीवाल के ऊपर कटाक्ष है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>