अभी BJP से कुछ दिन पहले बाहर हुये, इस नेता ने कहा, ‘मैंने मुंह खोला तो देश हिल जाएगा’

Jul 01, 2016

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता एकनाथ खड़से ने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जाएगा। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले गंभीर आरोपों के चलते उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

खड़से बुधवार को अपने चुनाव क्षेत्र में समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया, ‘भले ही मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, अगर मैंने अपना मुंह खोला तो पूरा देश हिल जाएगा।’

खड़से ने कहा कि राज्य में पिछले विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना से नाता तोड़ने का उन्होंने जो कदम उठाया, उसकी वजह से ही बीजेपी राज्य में भगवा गठबंधन का नेतृत्व कर रही है। उन्होंने कहा, ‘अगर विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूटा होता तो महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होता। मैंने गठबंधन को तोड़ने में अग्रणी भूमिका निभायी, जिसके कारण आज मुख्यमंत्री बीजेपी का है।’ ये बात कह कर खड़से ने एक तरह से संकेत देने का प्रयास किया कि उनके उस निर्णय की वजह से ही आज देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं।

ये भी पढ़ें :-  किसी भी उम्र में तेज़ी से बनेगा स्पर्म, हो जाएगी सभी तरह की कमजोरी दूर..

खड़से राज्य मंत्रिमंडल में राजस्व सहित कई महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे थे। उन्होंने कई आरोपों के चलते इस मामले के शुरू में इस्तीफा दे दिया था। इन आरोपों में भूमि सौदों में अनियमितता तथा पाकिस्तान में रह रहे भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के लैंड लाइन नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर कथित रूप से फोन आने के आरोप शामिल हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>