राहुल गांधी पर हमले के मामले में BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

Aug 05, 2017
राहुल गांधी पर हमले के मामले में BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के बनासकांठा में अपनी कार पर हुए हमले को लेकर सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह ‘भाजपा और आरएसएस की राजनीति की शैली है।’

बात दें कि इस बीच गुजरात दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले के मामले में भाजपा के कार्यकर्ता जयेश दर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जयेश बनासकांठा जिले की भाजपा युवा मोर्चे का महासचिव है। हालांकि इस पहले अपनी कार पर हुए हमले को लेकर राहुल ने कहा था कि मोदी जी और बीजेपी आरएसएस की राजनीतिक का यही तरीका है।

ये भी पढ़ें :-  वाराणसी में लगाए गए प्रधानमंत्री मोदी के लापता होने के पोस्टर, जानिए मामला

तो दूसरी तरफ कांग्रेस के दूसरे बड़े नेताओं ने भी राहुल पर जानलेवा हमले की कोशिश का आरोप लगाया है। जबकि बीजेपी इन सब आरोपों से साफ इंकार कर रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने कहा, ”ये हमला जानलेवा था, अगर वो सारे पत्थर जो सीमेंट कंक्रीट के थे, अगर राहुल गांधी के सिर या शरीर के एक ऐसे हिस्से पर लगते तो कोई भी किसी प्रकार की चोट पहुंच सकती थी.” वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद गुलाम नबी ने भी इस हमले को जानलेवा बताया। तो दूसरी तरफ पुलिस नेइन घटना को गंभीरता से लेते हुए बीजेपी के युवा मोर्चा के नेता जयेश दरजी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  बच्चों को ‘बाल गाय’ घोषित कर दें, फिर उन्हें कुछ नहीं होगा: रवीश कुमार
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>