आननफानन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की शादी , मौसेरी बहन से करनी पड़ी

Jun 27, 2016

एक बड़े सूबे की कमान संभालने वाले भाजपा के इस दिग्गज नेता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि अपने बेटे की शादी में इस कदर मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. पहले तो किसी तरह बेटे की शादी तय हुई और जब शादी की तैयारी जोरों से चल रही थी तो पुरानी प्रेमिका सामने आ गई. जब होने वाली बहू को ये सब बातें पता चली तो मानो उसके पैरों से जमीन पूरी तरह खिसक चुकी थी. उसे समझ में नहीं आ रहा थी कि वो क्या करे. आखिर में जो उसने कदम उठाया, इससे हर कोई हैरान और परेशान हो गया.

दरअसल, झारखंड भाजपा के अध्यक्ष ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी की शादी 27 जून को होनी थी. विवाह के ठीक दो दिन पहले एक लड़की ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मुन्ना पर लंबे समय से यौन शोषण का आरोप लगाया. 10वीं में पढ़ने वाली पीड़िता ने दावा किया कि ताला मरांडी के बेटे से उसका प्रेम संबंध था और मुन्ना ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया.

इधर, जिस लड़की यानी ममता हांसदा से शादी होनी थी, अब उसने शादी से इनकार कर दिया. आननफानन में अब इसी तारीख को मुन्ना की शादी सिमरा गांव की रितु से तय की गई. दिलचस्प बात यह है कि रिश्तेदारी में रितु, ममता हांसदा की मौसेरी बहन है.

ऐसे में मुन्ना मरांडी जो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ताला मरांडी का बेटा है, इसलिए यह पूरा मामला हाईप्रोफाइल हो गया.

दुमका में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी के पुत्र पर लगे आरोप की जांच और कार्रवाई होनी चाहिए.

गौरतलब है कि झारखंड में भाजपा की ही सरकार है और इस विषय पर भाजपा के नेताओं के अलग-अलग बयान हैं. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम मित्तल ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है. परोक्ष रूप से झामुमो पर निशाना साधते हुए कहा कि इस प्रकार की राजनीतिक साजिश निंदनीय है. वहीं, राज्य सरकार के मंत्री और भाजपा नेता सीपी सिंह ने कहा कि मामला जो भी है कानून अपना काम करेगा.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>