भाजपा का दामन थामने को तैयार, राजा भैया

Aug 19, 2016

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं। खबरें हैं कि रघुराज प्रताप सिंह इन दिनों ठाकुर विधायकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए लुभा रहे हैं।

यह बात भी अब किसी से छुपी नहीं है कि रघुराज प्रताप सिंह और सीएम अखिलेश यादव के रिश्ते पहले जैसे नहींं रहे। आलम यह है कि रघुराज प्रताप सिंह मौका मिलने पर सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधने से भी नहीं चूकते। बताया जा रहा है कि राजा भैया बीजेपी के साथ अपने रिश्ते और मज़बूत करने में लगे हुए हैं।

 अगर रघुराज प्रताप सिंह भाजपा के हुए तो यह समाजवादी पार्टी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। 2017 विधानसभा चुनाव नज़दीक हैं और ऐसे में रघुराज प्रताप सिंह जैसे चर्चित नेता के बगावत की खबर आना समाजवादी पार्टी के लिए सही नही है। वैसे ठाकुर वोटरों को अपनी तरफ मोड़ने के लिए समाजवादी पार्टी ने आज़म ख़ान की नाराज़गी के बावजूद पार्टी में अमर सिंह की वापसी की है।

सूत्रों के मुताबिक रघुराज प्रताप सिंह काफी दिनों से सीएम अखिलेश यादव से नाराज़ चल रहे थे। अपनी रैली में राजा भैया ने सीएम का नाम लेते हुए उनपर सीधा हमला बोला था। राजा भैया ने कहा था कि सीएम प्रतापगढ़ को बदनाम कर रहे हैं, जबकि उनके इटावा मे क्राइम ज़्यादा हो रहा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>