हिन्दू युवा वाहिनी की बढती ताकत देख परेशान बीजेपी-आरएसएस, योगी को दिया कड़ा सन्देश

May 16, 2017
हिन्दू युवा वाहिनी की बढती ताकत देख परेशान बीजेपी-आरएसएस, योगी को दिया कड़ा सन्देश

योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाये गए संगठन हिन्दू युवा वाहिनी उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद अब कद और भी ऊंचा हो गया है। योगी सरकार बनने के बाद प्रदेश भर में हिन्दू युवा वाहिनी की सदस्यता लेने में भारी इजाफा हुआ है। इसके अलावा कुछ ऐसी घटनाये भी हुई है जिनमे कही न कही हिन्दू युवा वाहिनी के लोगो का नाम जुड़ा है।

अभी हाल ही में हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य द्वारा मेरठ में विवादित पोस्टर लगाने के मामले ने काफी हंगामा किया था। वही बीजेपी और आरएसएस हिन्दू युवा वाहिनी की बढती ताकत से भी चिंतित है।
इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार, लखनऊ के एक होटल में आरएसएस के शीर्ष नेताओं ने योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की। खबर के अनुसार इस बैठक में आरएसएस ने हिन्दू युवा वाहिनी को लेकर योगी को कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा की पिछले दो महीने के अन्दर आपके हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओ का सम्प्रदायिक घटनाओं में नाम सामने आया है। जिसकी वजह से सरकार की बदनामी हो रही है।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार ने 46 मदरसों की अनुदान राशि रोकी, शिक्षकों का वेतन भी नहीं दिया

आरएसएस के शीर्ष नेताओं ने योगी से कहा की इन घटनाओ की वजह से सरकार की छवि ख़राब हो रही है। वैसे भी 15 साल बाद सूबे में बीजेपी की सरकार आई है और दो साल बाद लोकसभा के चुनाव भी है। आने वाले चुनावो में इन घटनाओ की वजह से पार्टी पर गलत असर पड़ सकता है। इसी को लेकर आरएसएस ने योगी को कड़ा सन्देश देते हुए कहा की इन घटनाओ पर रोक लगाए और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ पर लगाम लगाने की कोशिश करे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>