राममंदिर पर भाजपा ने बदला सुर, कहा अब राममंदिर नही है हमारा मुद्दा !

Apr 13, 2016

भारतीय जनता पार्टी ने ‘राम मंदिर को आस्था’ और ‘विकास को राजनीति’ का मुद्दा बताते हुए आज दावा किया कि राम मंदिर पर भाजपा ने ना तो कभी राजनीति की थी और ना भविष्य में कभी करेगी. भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने नई जिम्मेदारी संभालने के बाद 2017 विधानसभा की तैयारियों का खाका खींचते हुए अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुद्दा विकास होगा. श्रीराम मेरी आस्था हैं और मुद्दा है विकास.

मौर्य से जब पूछा गया कि 1992 से 2000 तक राम भाजपा की राजनीति के केंद्र में रहे, तो अब ऐसा क्या हो गया कि राम आस्था के केंद्र हो गये तो उन्होंन जवाब दिया, ‘‘भगवान राम भाजपा के लिए कभी राजनीति का केंद्र नहीं रहे (बल्कि) आस्था का केंद्र रहे …. थे, हैं और आगे भी रहेंगे. भगवान राम की जन्मभूमि के विषय को लेकर भाजपा ने ना तो कभी राजनीति की थी और ना आगे कभी करेगी.

उन्होंने कहा, ‘‘राम मेरे भी इष्ट देव हैं और मैं उन्हें नमन करता हूं. मेरे जो विरोधी दल के साथी हैं उनको लगता है कि भाजपा राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति करती है तो वे ये मुद्दा लेकर राम के नाम पर राजनीति कर लें और राम मंदिर का निर्माण करवा दें और जो राजनीतिक लाभ भाजपा को मिलता दिखाई देता है, वह लाभ कांग्रेस, सपा और बसपा लेने का प्रयास करें.’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>