BJP सांसद की भविष्यवाणी, बोले- गुजरात में बीजेपी को CM की कुर्सी इस बार नहीं मिलेगी

Dec 16, 2017
BJP सांसद की भविष्यवाणी, बोले- गुजरात में बीजेपी को CM की कुर्सी इस बार नहीं मिलेगी

गुजरात विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लगभग सभी एग्जिट पोल भले ही तय मान रहे हों। लेकिन खुद उनके ही पार्टी के सांसद संजय काकड़े का कहना है कि इस बार बीजेपी को गुजरात में CM की कुर्सी नहीं मिलेगी।

बता दें कि गुजरात विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद से ही कई एग्जिट पोल्स में भाजपा की जीत करीब करीब तय बताई जा रही है। लेकिन पुणे से बीजेपी सांसद संजय काकड़े के सर्वे के मुताबिक गुजरात में पार्टी का प्रदर्शन वैसा नहीं है जैसी सबको उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को गुजरात एक सर्वे करने के लिए भेजा था और उससे मिली जानकारी के अनुसार पर पार्टी की राह इस बार आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि, “बीजेपी सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही है और हो सकता है कि सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचाए। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय हमसे काफी नाखुश है।”

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

आगे उन्होंने ने बताया कि “जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे।” उन्होंने यह भी बताया कि “पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके।” उन्होंने ने अपने पाटीदारों के आंदोलन से नेता बनकर निकले हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत ठहराते हुए कहा कि “इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था। साथ ही उन्होंने विकास को मुद्दा न बना पाने को भी पार्टी की गलती बताया।”

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

पुणे से बीजेपी सांसद संजय काकड़े के दावे की गंभीरता इस बात से समझी जा सकती है कि पुणे निकाय चुनाव में उन्होंने अपनी पार्टी बीजेपी को 92 सीटें मिलने की उम्मीद जताई थी। जिस में पार्टी के खाते में लगभग उतनी ही (98) सीटें आई भी थीं। लेकिन दूसरी तरफ पार्टी के अन्य नेताओं ने इन सभी दावों को खारिज करते हुए कहा कि “लोग बीजेपी की मौजूदा सरकार से बहुत खुश हैं। काकड़े के दावों को उनकी निजी राय बताकर पार्टी खुद को जीत को लेकर आश्वस्त बता रही है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>