भाजपा सांसद अपनी बेटी को चुनाव लड़ाने के लिए बना रहे हैं सांप्रदायिक दंगो का माहौल

Jun 14, 2016

यूपी के कैराणा मामले में सहारनपुर रेंज के डीआईजी एके राघव ने डीजीपी मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी है। इस रिपोर्ट में कई खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि कथित पलायन करने वाले हिंदूओं की लिस्ट बनाने वाले भाजपा सांसद हुकुम सिंह अपने बेटी को चुनाव लड़वाना चाहते हैं। सिंह अपनी बेटी को जीत दिलाने के लिए सांप्रदायिक ध्रुवीकरण बनाना चाह रहे हैं। गौरतलब है कि सिंह ने हिंदू परिवारों की एक लिस्ट जारी करके कहा था कि भारी संख्या में कैराणा से समुदाय विशेष के डर और दहशत की वजह से हिंदू फैमिली पलायन कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति पर हत्या की सुपारी देने का लगा आरोप!

11 जून को डीजीपी हेडक्वार्टर को भेजी गई रिपोर्ट में डीआईजी ने बताया कि शामली जिले के कैराणा, झिंझाना, कांधला कस्बे में हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग रहते हैं। यहां 85 फीसदी मुस्लिम और 15 फीसदी हिंदू आबादी है। आने वाले चुनाव में फायदा उठाने के लिए भाजपा और अन्य सहोयगी दल सांप्रदायिक माहौल बना रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट में बड़ी सांप्रदायिक घटना की भी संभावना जताई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये छोटी घटनाएं तुल देने की वजह से बड़ा रूप धारण कर सकती हैं।

रिपोर्ट में बताया कि एक महिला के किडनेप और हत्या के मामले में हिंदू समुदाय के दो लोगों का नाम आ रहा था। लेकिन सिंह ने इन दोनों लोगों का नाम रिपोर्ट से हटाने का दबाव बनाया था। इस मामले में मुस्लिमों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  बिहार : प्रश्नपत्र लीक मामले में आईएएस गिरफ्तार, एसोसिएशन नाराज

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected