हनीट्रैप में फंसे बीजेपी सांसद ने कहा, मुझे ब्लैकमेल कर मांगा जा रहा है पैसा

May 01, 2017
हनीट्रैप में फंसे बीजेपी सांसद ने कहा, मुझे ब्लैकमेल कर मांगा जा रहा है पैसा

गुजरात के वलसाड से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद के.सी.पटेल ने एक महिला तथा उसके गिरोह पर कथित तौर पर हनीट्रैप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जबकि महिला ने सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए अदालत की शरण ली है। पटेल ने आरोप लगाया है कि उन्हें कुछ पिलाया गया और बेहोशी की हालत में उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें ली गईं, जिसके आधार पर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसा मांगा जा रहा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला तथा उसके गिरोह की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि सांसद पटेल ने आरोप लगाया है कि महिला ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने उसे पांच करोड़ रुपये की रकम नहीं दी, तो वह वीडियो क्लिप को वायरल कर देगी।

महिला ने भी सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए दिल्ली की एक अदालत में न्याय की गुहार लगाई है।

सांसद ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को दी गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि गिरोह का संचालन महिला कर रही है, जो उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर पर ले गई थी।

नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में महिला तथा उसके गिरोह के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “के.सी.पटेल ने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि महिला ने उन्हें अपने आवास पर पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिलाई और जब वह बेहोश हो गए, तो आपत्तिजनक हालत में उनकी तस्वीरें उतार लीं। इसके बाद वह वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देने लगी। महिला ने सांसद से पांच करोड़ रुपपये की रकम की मांग की है।”

अधिकारी ने कहा कि महिला ने पटेल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने तीन मार्च को उन्हें अपने आधिकारिक निवास पर रात के भोजन के लिए आमंत्रित किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी कहा है कि पटेल ने विभिन्न मौकों पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

महिला ने आरोप लगाया है कि सांसद ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह पुलिस के पास गइर्ं तो उन्हें इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने दावा किया वह दिल्ली पुलिस के पास गईं थीं, लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया।

वहीं, पटेल ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा, “मेरे खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मैं मामले की जांच में पुलिस का सहयोग करूंगा।”

उन्होंने कहा कि महिला मदद मांगने के लिए उनके पास आई थी, लेकिन बाद में जब महिला ने वीडियो क्लिप दिखाते हुए रकम की मांग की, तो उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया गया है।

पुलिस ने महिला तथा उसके गिरोह के खिलाफ उगाही करने का मामला दर्ज किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>