भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई इच्छा : देश के राष्ट्रपति बनें अमिताभ

Mar 18, 2016

अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इच्छा जताई है कि अमिताभ बच्चन को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद देश का राष्ट्रपति बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में उनकी पकड़ से देश को काफी नाम मिलेगा।

सिने अभिनेता शत्रुघ्न ने अमिताभ बच्चन को अपना अच्छा मित्र बताया है। अपनी किताब के लोकार्पण के मौके पर जब पत्रकारों ने उनसे कहा कि बिग बी ने राष्ट्रपति बनने के लिए उनके नाम का समर्थन किया था। इस पर उन्होंने कहा कि यह उनका बड़प्पन है, लेकिन मुझे तब ज्यादा खुशी मिलेगी, जब वह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद अगर इस पद पर काबिज होते हैं।

ज्ञात हो कि सिन्हा और अमिताभ ने बालीवुड की हिट फिल्में यथा काला पत्थर, दोस्ताना और शान में साथ किया है। सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के पुत्र और सिने कलाकार अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई लौटा दी थी।

उन्होंने कहा कि उनमें देश का राष्ट्रपति बनने की सारी योग्यताएं हैं। एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय न बोलने के बयान को लेकर शॉटगन ने कहा कि मैं भारत माता की जय बोलने में गर्व महसूस करता हूं और मैं भविष्य में भी भारत की माता की जय और वंदे मातरम बोलता रहूंगा। शत्रुघ्न सिन्हा बिग बी के साथ काला पत्थर, दोस्ताना और शान जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>