BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी पर निशाना, कहा- अब तो वादों पर ध्यान दीजिए

Dec 11, 2017
BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी पर निशाना, कहा- अब तो वादों पर ध्यान दीजिए

स्टार अभिनेता रह चुके भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपनी ही पार्टी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला है। शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अप्रमाणित और अविश्वसनीय कहानियां गढ़ने को लेकर सवाल उठाए हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले ये दावा किया था कि वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर के दिल्ली स्थित आवास पर तीन घंटे तक सीक्रेट मीटिंग चली थी। जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं समेत पाकिस्तान के नेता भी शामिल हुए थे। जिसके बाद बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि जिस विकास मॉडल का वादा किया था उन मुद्दों पर बात करें। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि “माननीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतो, क्या यह जरूरी है कि रोजाना राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ नए, अनसुलझे और अविश्वसनीय कहानियों का समर्थन किया जाए? अब उन्हें पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल से जोड़ रहे हैं? अविश्वसनीय।”

अपने दूसरे ट्वीट में सिन्हा ने लिखा कि “बजाए नए ट्विस्ट एंड टर्न और कहानियों के सीधा अपने वादों पर जाएं जो हमने किए थे, जैसे कि हाउसिंग डिवेलपमेंट, युवाओं को रोजगार देना, स्वास्थय और विकास मॉडल। माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और वापस स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिंद।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते गुरुवार को भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर एक कार्यक्रम दिल्ली में पहले से तय था जिसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी भी आए थे और जिस मीटिंग का पीएम मोदी ज़िक्र कर रहे हैं वो उससे एक दिन पहले हुई थी। इस इवेंट से पहले ही मणिशंकर का पीएम को नीच कहने वाला बयान आ गया था। अब ये सवाल भी उठ रहा है कि पीएम कहीं इस टाइमिंग को भुनाने की कोशिश तो नहीं कर रहे हैं। जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा, बैठक के अगले दिन मणिशंकर ने मुझे ‘नीच’ कहा। हलाकि अय्यर को इस टिप्पणी के लिए कांग्रेस ने अपनी प्राथिमक सदस्यता से तुरंत निलंबित कर दिया था। उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी भी मांग ली थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>