भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किया बाबा राम रहीम का बचाव, बताया एक ‘पवित्र आत्मा’

Aug 26, 2017
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किया बाबा राम रहीम का बचाव,  बताया एक ‘पवित्र आत्मा’

साध्वी केस में बलात्कार के दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बचाव करते हुए उन्हें एक ‘पवित्र आत्मा’ कहा है।

इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने अपने बयान यहाँ तक कह दिया है ‘कि करोड़ों लोग राम रहीम को भगवान मानते हैं लेकिन कोर्ट ने सिर्फ एक आदमी के आरोप के आधार पर उन्हें दोषी करार दे दिया है। इस से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इसका जिम्मेदार कौन है… । उन्होंने इसे भारतीय संस्कृति को नष्ट करने की योजना बताते हुए कहा कि आशाराम बापू, कर्नल पुरोहित, प्रज्ञा ठाकुर और सच्चिदानंद और भी कई लोग इन्हें निशाना बनाया जा रहा है, जबकि दिल्ली की जामा मस्जिद के इमाम हैं जिनके खिलाफ सैकड़ों एफआईआर हो चुकी हैं लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई करने कीकिसी में भी हिम्मत नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट: 'पूरे देश को ठगने वाला रामदेव फर्जी बाबाओं की लिस्ट में नहीं होने पर मैं दुखी'

बता दें कि डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को साध्वी से रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने उपद्रव मचाना शुरू कर दिया है। जहाँ बेकाबू हुए समर्थकों ने पत्‍थरों और लाठी-डंडों से मीडिया और सुरक्षाबलों पर हमला करके अब तक 31 लोगों के मौत की खबर आई है जबकि 250 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>