BJP सांसद उदित राज का विवादित बयान, बीफ खाकर बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक गोल्ड

Aug 29, 2016
BJP सांसद उदित राज का विवादित बयान, बीफ खाकर बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक गोल्ड
भाजपा सांसद उदित राज के एक बयान से नया विवाद पैदा हो गया है। उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज ने ओलिंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीतने वाले जमैका के रेसर उसेन बोल्ट को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर विवाद पैदा हो गया है।
जागरण की रिपोर्ट के अनुसार उदित राज ने कहा कि बोल्ट गरीब थे और ट्रेनर ने उन्हें दोनों बार बीफ खाने की सलाह दी थी, जब उन्होंने ओलिंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीते।
हालांकि बाद में उदित राज ने यह भी जोड़ा कि उनका बयान एथलीट्स के उन दावों पर हैं जिसमें उन्होंने समुचित सुविधाएं न दिए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सारी बात सुविधाओं की नहीं है। समर्पण भाव ही सबसे बढ़कर है।
जब उनसे सवाल किया गया कि राजनीतिक रूप में उनका ट्वीट इस नजरिए से नहीं देखा जाएगा। उन्होंने कहा यह सही नहीं है। मैंने कहा कि बीफ प्रोटीन देता है। इसमें गलत क्या है। जो भी कहते हैं कि भाजपा कुछ भी खाने के खिलाफ है वह पार्टी को अपमानित कर रहे हैं।
बोल्ट के बावर्ची थे उदितः कांग्रेस
कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने इस बयान के लिए भाजपा सांसद को आड़े हाथों लिया। वडक्कन ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘भाजपा को खाने-पीने की आदतों को लेकर लोगों को नहीं बांटना चाहिए।’
उन्होंने पूछा कि उदित राज को यह बात कैसे मालूम कि बोल्ट बीफ खाते हैं, क्या वो बोल्ट के बावर्ची थे? उन्होंने यह भी कहा कि उदित राज का यह बयान यूपी चुनाव से पहले आना साबित करता है कि उनकी नजर दलित वोटों पर हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>