BJP सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गाली, जाने किस बात से हैं नाराज़

Oct 28, 2017
BJP सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गाली, जाने किस बात से हैं नाराज़

मऊ जिले के घोसी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर अपनी ही पार्टी पर काफी भड़के हुए हैं। अवैध खनन को लेकर पत्रकारों के सवाल पर बोल रहे सांसद हरिनारायण राजभर ने जिले कि पुलिस की के साथ-साथ अपनी ही पार्टी के सीएम को गाली दी।

बता कि दो दिन पहले सांसद ने जिले के थाना सरायलाखन्सी क्षेत्र के चांदमारी इमिलिया में अवैध खनन कर रहे एक जेसीबी मशीन और मिट्टी लदे सात ट्रैक्टर को पुलिस से पकड़वाया दिया था लेकिन बाद में थाने के दारोगा द्वारा उनको बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया। इसी बात को लेकर वो दुखी हैं। उन्होंने दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक को पत्र भेज दिया है। इसी को लेकर सांसद ने मीडिया से बातचीत के दौरान जिले कि पुलिस सहित सूबे के मुख्यमंत्री तक को अपशब्द कह डाले। पार्टी कार्यकर्ता द्वारा सांसद के प्रोटोकाल के बारे में बातचीत के दौरान सांसद ने कहा कि ‘वह तो जाने…योगी प्रोटोकॉल का(गाली)…अब पुलिस (गाली)का काम..हम करे तो खनन और गाडी अवैध खनन की गाडी पकड़वाये तो ये है हमारी हालत’

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सांसद महोदय कि बदजुबानी का यह कोई पहला वाक्या नहीं है। इससे पहले भी कई बार उनके मुंह से इस तरह के अपशब्द निकल चुके है लेकिन उसके बाबत पार्टी हाईकमान कि तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। जिससे उनका मनोबल लगातार बढ़ता गया और आज अपनी ही पार्टी के सीएम के लिए अपशब्द बोल दिये।
यहाँ देखें उन्होंने सीएम योगी को क्या क्या कहा है……

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>