भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..

Sep 22, 2017
भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला ने भाजपा विधायक के बेटे पर छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि पुलिस विधायक के दबाव में आकर इसके बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नरैनी क्षेत्र का है। जहाँ की एक महिला ने वहीँ के भाजपा विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी के बेटे पर अपनी बेटियों से छेड़खानी करने और उन पर जानलेवा हमला करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उसके साथ-साथ महिला ने पुलिस पर भी मामला न दर्ज करने का आरोप लगाया है उसका कहना है कि उसकी शिकायत पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

ये भी पढ़ें :-  नर्स का FB अकाउंट हैक कर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ ऐसा....

इस बारे में गुरुवार को पीड़ित महिला ने ‘आईएएनएस’ को बताया कि “विधायक और उनके प्रतिनिधि शिकायत वापस न लेने पर पूरे परिवार को नष्ट कर देने की धमकी दी है।” उसने ये भी आरोप लगाया कि ‘सत्तापक्ष के विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, बल्कि उसके उल्टा सुलह का दबाव बना रही है।” लेकिन इस मामले को लेकर नारी इंसाफ सेना की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में अभियोग दर्ज कर विधायक प्रतिनिधि और उसके बेटे की 48 घंटे के भीतर गिरफ्तारी न हुई तो उनका संगठन सैकड़ों महिलाओं के साथ विधायक के घर का घेराव करेगा, और उसके गिरफ्तारी न होने तक घर का घेराव किए रहेंगी।

ये भी पढ़ें :-  मोदी-शाह ने विकास को पागल कर दिया है, इसे कांग्रेस पागलखाने से बाहर लाएगी : राहुल गांधी

इस मामले को लेकर नरैनी कोतवाल आनंद कुमार सिंह का कहना है कि “महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है, जांच के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>