लखनऊ में BJP विधायक के सरकारी बंगले में युवती से हुआ गैंगरेप

Jul 22, 2017
लखनऊ में BJP विधायक के सरकारी बंगले में युवती से हुआ गैंगरेप

एक बार फिर उत्तर प्रदेश की एक महिला के साथ ज़बरदस्ती गैंगरेप किया गया। महिला का रेप करने वाला एक बीजेपी विधायक है। जिसने अपने नौकर के साथ मिलकर महिला के साथ अपना मुँह काला किया।

बता दें कि ये मामला लखनऊ के हज़रतगंज थाना क्षेत्र स्थित बटलर पैलस कॉलोनी में स्थित वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के सरकारी आवास का है। विधायक पर ये आरोप है कि उन्होंने एक अन्य युवक के साथ मिलकर एक युवती के साथ असलहे के बल पर गैंगरेप किया है। जहाँ पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  देश में गोरखपुर हादसे को लेकर गम का माहौल, लेकिन भाजपा सांसद बालाओं के साथ लगा रहें है ठुमके

रिपोर्ट्स के अनुसार इन्होंने महिला को अगवा करके इस सनसनीखेज वारदात को पूरा किया है। पुलिस इस पूरे मामले को बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। खबरों के मुताबिक पीड़िता ने विधायक के गनर और नौकर के खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। पीड़िता की इस तहरीर पर पुलिस ने दोनों पर कारवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के अनुसार उसको जांच के लिए विधायक के हजरतगंज के बटलर पैलेस आवास में बुलाया गया था। लेकिन उन्होंने अपने गनर और नौकर के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया गया। लेकिन इस मामले में विधानसभा सत्र चलने की वजह से भाजपा विधायक से कोई कॉन्टेक्ट नहीं हो पाया। आप को बात दें कि बीजेपी के कद्दावर नेता और मंत्री रहे दिवंगत हरीशचंद्र श्रीवास्तव के बेटे हैं सौरभ श्रीवास्तव, और इनकी माँ भी जिनका नाम ज्योत्सना श्रीवास्तव है, वो भी वाराणसी कैंट सीट से विधायक रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :-  हम भ्रष्टाचार को समाप्त कर रहे हैं: प्रधानमंत्री मोदी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>