बीजेपी विधायक के विवादित बोल कहा, देश के सभी मुसलमानो को बनायेंगे हिन्दू

Aug 10, 2017
बीजेपी विधायक के विवादित बोल कहा, देश के सभी मुसलमानो को बनायेंगे हिन्दू

हर आये दिन देश का माहौल संप्रदायिकता के रंग में रंगता दिखाई दे रहा है। हाल के दिनों में ऐसे ही मुद्दे प्रमुखता से उठाये जा रहे है जो मूल समस्याओ से इतर मजहबी फिजा को बिगाड़ने का काम ज्यादा कर रहे हैं। इस कड़ी में एक और बीजेपी विधायक का नाम जुड़ गया है जिन्होंने कहा है कि भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना है और यहाँ के रहने वाले सभी मुस्लिमो को हिन्दू बनाना है।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस में बीजेपी विधायक मजहबी फिजा को ख़राब कर रहे हैं। अभी मोदी सरकार को बने हुए तीन साल ही हुए हैं। लेकिन इन तीन साल के अन्दर बीजेपी के ऐसे कई नेता हैं जो भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात कर चुके हैं। इस कड़ी में एक और यूपी के बीजेपी विधायक ने इस बात को दोबारा दोहराया है। कि उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना है और यहाँ के रहने वाले सभी मुस्लिमो को हिन्दू बनाना है

ये भी पढ़ें :-  झंडा फहराने से रोकने वाली महिला कलेक्टर का, RSS चीफ़ मोहन भागवत ने कराया ट्रांसफर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान जौनपुरी के फेसबुक अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया गया है। जिस में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के विधायक सुरेन्द्र सिंह मीडिया से बात करते हुए दिख रहे है। इसी दौरान उन्होंने कई आपत्तिजनक बाते कहीं, उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत हर हाल में हिन्दू राष्ट्र बनेगा और बनकर रहेगा। जिसके बाद एक पत्रकार ने उनसे ये साल पूछा कि जब भारत हिन्दू राष्ट्र बन जायेगा तो यहाँ रहने वाले मुसलमानों का क्या होगा? जिसके जवाब में सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि भारत में रहने वाले ज्यादातर मुस्लिम पहले हिन्दू थे। उन्होंने हिन्दू धर्म से परिवर्तित होकर ही ये मुस्लिम बने हैं। इसलिए हिन्दू राष्ट्र बनने के बाद हर मुस्लिम को हिन्दू बना दिया जायेग। ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगो ने विधायक जी की आलोचना शुरू कर दी, और कुछ यूजर ने उनको भद्दी-भद्दी गलियां भी देनी शुरू कर दी है।
यहाँ देखें वीडियो……..

ये भी पढ़ें :-  लालू के बेटे तेजस्वी यादव पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, राष्ट्रगीत वंदे मातरम् के अपमान का आरोप

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>