भाजपा विधायक और ABVP के कार्यकर्ताओं में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

Sep 11, 2017
भाजपा विधायक और ABVP के कार्यकर्ताओं में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

यहाँ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थक की जमकर पिटाई कर दी है। हुआ ये कि ABVP ने गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में हार का जिम्मेदार हरिद्वार ग्रामीण के भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद को ठहराते हुए उनके वेद मंदिर स्थित कार्यालय पर हल्ला बोल दिया। और वहां आश्रम में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जमकर तोड़फोड़ भी की, और वहां परिषद कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थक की खूब जमकर पिटाई कर दी।

बता दें कि शनिवार दोपहर एक बजे एबीवीपी कार्यकर्ता विधायक स्वामी यतीश्वरानंद पर संगठन के प्रत्याशी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए हरिद्वार-ज्वालापुर मुख्य मार्ग पर स्थित उनके वेद मंदिर आश्रम के मेनगेट पर पहुंचते हुए यहाँ इन्होंने विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को आग के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इसी बीच आश्रम में मौजूद विधायक अपने समर्थकों के साथ बाहर निकले और उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात करनी चाही, लेकिन तबतक इन दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई, और एक दूसरे पर खूब लात घूंसे चलने लगे।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: पत्नी नहीं तो बेटी के साथ ही बनाता था संबंध...

जिससे वेद मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन घटना के थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मामले को शांत कराया गया। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार अभी आश्रम में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है, और दूसरी ओर आश्रम के कर्मचारी ने छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>