भाजपा विधायक की गाडी़ ने मां को कुचला, बेटी गंभीर रूप से घायल, आक्रोश देख गाड़ी छोड़ भागे विधायक

Nov 15, 2016
भाजपा विधायक की गाडी़ ने मां को कुचला, बेटी गंभीर रूप से घायल, आक्रोश देख गाड़ी छोड़ भागे विधायक
हरियाणा में भिवानी से भाजपा विधायक घनश्याम सर्राफ की  गाड़ी ने मां-बेटी को बुरी तरह कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोग आक्रोशित हुए तो विधायक गाड़ी छोड़कर सिक्योरिटी गार्ड और ड्राइवर के साथ भाग निकले। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
तेज गति से चालक चला रहा था विधायक का वाहन
-मंगलवार की सुबह घनश्याम सर्राफ फॉर्च्यूनर गाड़ी से चंडीगढ़ जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ड्राइवर बेतरतीब तेज गति से वाहन चला रहा था।  ऊचाना गांव की रसीदन (48) बेटी समीना (26) के साथ हॉस्पिटल जा रही थीं। कर्ण लेक के पास एमएलए की गाड़ी ने दोनों को कुचल दिया। रसीदन की मौके पर मौत हो गई, वहीं समीना गंभीर रूप से घायल हो गईं। चश्मदीदों के मुताबिक, एमएलए भागते वक्त गाड़ी से बत्ती उतार ले गए।

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
घटना से गुस्साए लोगों ने  जीटी रोड के दोनों तरफ चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को शांत किया। समीना को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक, गाड़ी को जब्त कर केस दर्ज कर लिया है।राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर कर्ण लेक के सामने मंगलवार को एक महिला भिवानी से विधायक घनश्याम दास सर्राफ की तेज रफ़्तार गाड़ी की चपेट में आ गई. महिला दवाई लेने
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>