भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान कहा- भारत 2024 तक बन जाएगा “हिन्दू राष्ट्र” राहुल है “जर्सी बछ़ड़ा”

Jan 15, 2018
भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान कहा- भारत 2024 तक बन जाएगा “हिन्दू राष्ट्र” राहुल है “जर्सी बछ़ड़ा”

आये दिन कोई न कोई भाजपा के नेता विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ ही जाते है, एक और भाजपा के विधायक ने अपना विवादित बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। यूपी के बरैया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिह ने एक विवादित बयान दिया है, उन्होंने कहा साल 2024 तक भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को “जर्सी बछ़ड़ा” भी कहा।

भाजपा के बिधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा कि, ‘साल 2024 में RSS की स्थापना के 100 वर्ष पुरे हो जायेंगे और भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा’ भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि, ‘हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे, वे भारत में रह पायेंगे।’

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह खुद को RSS का स्वंय सेवक बता रहे, शायद उन्हें ये याद नहीं है कि जब संविधान की शुरुआत हुई तभी भारत को एक सेक्युलर देश कहा गया था। भाजपा बिधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान में सिर्फ यहीं तक नहीं रुके आगे उन्होंने भारत में रह रहे मुसलमानो की देश भक्ति पर भी सवाल खड़े किये, सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत में रहने वाले बहुत कम मुस्लिम राष्ट्रभक्त है। कुछ मुसलमान खाते भारत का है लेकिन उनको चिंता पाकिस्तान की रहती है और वो पाकिस्तान की ही जय करते है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपना अगला निशाना राहुल गांधी को बनाया जिन्हे उन्होंने जर्सी बछ़ड़ा बोला, उन्होंने राहुल गांधी के बारें में बात करते हुए कहा कि उनके अंदर मिक्स कल्चर है, इसलिए वह भारत के दर्द को कभी नहीं समझ सकते। बता दे कि इस तरह के बयान का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी भाजपा के विधायक और सांसद इस तरह के विवादित बयान देते आ रहे है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>