कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-‘कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है’

Feb 01, 2018
कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-‘कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है’

26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में हुई हिंसा के मामले में जहां एक पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है लेकिन दूसरी तरफ इस मामले पर सियासत भी जोरों पर चल रही है। इसी मामले में तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी. राजा कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्‍ता के परिजनों से मिलने पहुंचे थे जहाँ उनका विवादित बयान सामने आया है।

बता दें कि बीजेपी विधायक टी. राजा कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्‍ता के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए विवादित बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि हिंसा वाले क्षेत्र के हर घर में तलाशी लेने पर एके-47 राइफलें मिलेंगी। बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं चाहता हूं, जहां से घटना हुई उन इलाकों की तलाशी ली जाए। वहां घरों में जरूर एके-47 मिलेगी। उन्होंने कहा कि, ‘आप भारत में रहते हैं और तिरंगा आप में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ की भावना भरता है तो इसका अर्थ यह हुआ कि राष्‍ट्रविरोधी बढ़ गए हैं। इस तरह की घटनाओं को फिर से होने से रोकने के लिए योगी जी (उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ) को हर हाल में कार्रवाई करनी चाहिए।

इस मामले पर उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने बात कही है। उन्‍होंने कहा कि, ‘पुलिस फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने के बेहद करीब पहुंच चुकी है। उनमें से कई को दबोचा जा चुका है। हो सकता है कि वे लोग भूमिगत हो गए हों, लेकिन हम उन्‍हें बाहर निकालने में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतेंगे। हमलोग चंदन के परिवार के साथ हैं और हर हाल में इंसाफ मिलेगा।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>