बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ

Jan 11, 2017
बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ

जैसे-जैसे 5 जिलो चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं. राजनेताओं के साथ बॉलीवुड की भी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. पार्टी अपनी अपनी कमर कस रही है. और कोई भी पार्टी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती है. इसलिए वह हर तरह के दांवपेच लगा रही है . ताकि लोग उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट दें और उनको ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करें . इस बीच में bjp  खेमे को लेकर एक बड़ी खबर है कि बॉलीवुड के स्टार कलाकार जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक, यह दोनों स्टार यूपी चुनाव में bjp के प्रचार का अहम हिस्सा होंगे . न्यूज़ एजेंसी एएनआई में भी अपने ट्वीट में कहा- कि जैकी श्रॉफ और  अर्जुन रामपाल बीजेपी का पल्ला पकड़ सकते हैं. खबर है कि जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल ने दिल्ली में स्थित बीजेपी के हेड क्वार्टर में पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ मुलाकात की है.

ये भी पढ़ें :-  इस मशहूर अभिनेत्री ने लगाई फांसी, फ़िल्मी दुनिया में तहलका..

हाल ही में प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर साजिद और वाजिद ने भी bjp का पल्ला पकड़ लिया है. बताने वाली बात यह है कि फरवरी और मार्च महीने में देश के पांच जिले में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं. जिनमें यूपी और पंजाब अहम  हैं . पार्टी चुनाव प्रचार में भीड़ इकट्ठी करने के लिए बॉलीवुड और नजर आती रहती है. ऐसे समय में हमेशा कुछ बड़े अभिनेता और अभिनेत्री राजनीति अखाड़े का हिस्सा बनते हैं.वैसे भी अगर हम बॉलीवुड हस्तियां को ले तो यह राजनेताओं का मानना है कि उनकी भीड़ बढ़ेगी  लोग उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होंगे. लोग उन्हें ज्यादा वोट देंगे.

ये भी पढ़ें :-  अपनी फ़िल्मी दुनिया से जुड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोले कई राज़, बताई बड़ी बड़ी बाते..

इसलिए सभी राजनेता अपने दावपेच लगाते हुए ज्यादा से ज्यादा अभिनेता या अभिनेत्री को अपने पार्टी में लाने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं . अगर वह अभिनेता या अभिनेत्री बहुत ही मशहूर है. तो उससे उनके पार्टी में और चार चांद लग जाते हैं और लोगों का आकर्षण भी नहीं मिलता है . इसलिए यह एक दाव पेच हो जाता है. और अभिनेता और अभिनेत्रियों भी इस में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता और भर्ती जाती है

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>